Man Orders Laptop Worth Rs 1 Lakh From Flipkart, Gets It In Just 13 Minutes. Free Bag Follows

Man Orders Laptop Worth Rs 1 Lakh From Flipkart, Gets It In Just 13 Minutes. Free Bag Follows


भारत में क्विक कॉमर्स इंडस्ट्री में बहुत तेज़ी से उछाल आया है। नेल कटर जैसी छोटी और सस्ती चीज़ से लेकर PS5 जैसी महंगी चीज़ तक, BlinkIt और Zepto जैसे ब्रांड अपना वादा पूरा कर रहे हैं। अगर आप कोई महंगा लैपटॉप ऑर्डर करते हैं तो इस बात की संभावना है कि ऑर्डर देने के 15 मिनट के अंदर आपको अपना नया लैपटॉप मिल जाए। ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट अब अपना मिनट्स प्रोग्राम शुरू करके BlinkIt और Zepto जैसे ब्रांड को टक्कर दे रही है, जिसके तहत आपका ऑर्डर 15 मिनट के अंदर डिलीवर हो जाएगा।

एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) उपयोगकर्ता ने एसर प्रीडेटर नियो (2023) PHN16-71-757P गेमिंग लैपटॉप का ऑर्डर देकर फ्लिपकार्ट मिनट्स का परीक्षण किया, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है। जियोसिनेमा में प्रौद्योगिकी के वरिष्ठ निदेशक, सनी आर गुप्ता ने हाल ही में फ्लिपकार्ट मिनट्स के माध्यम से इस लैपटॉप के लिए ऑर्डर दिया और इसे केवल 13 मिनट में स्टारबक्स आउटलेट (जहां वह उस समय थे) पर डिलीवर कर दिया। उन्होंने एक्स पर अपना अनुभव साझा किया और कहा कि अब उन्हें त्वरित कॉमर्स की आदत हो जाएगी।

यह भी पढ़ें | Google Pixel 9 की समीक्षा: AI फीचर्स के साथ यह मजेदार है, आप iPhone-y डिज़ाइन को माफ कर सकते हैं

नेटिज़ेंस की प्रतिक्रिया

कुछ उपयोगकर्ताओं ने आश्चर्य जताया कि क्विक कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म इतनी जल्दी क्यों कर रहे हैं, क्योंकि शायद किसी को लैपटॉप की इतनी जल्दी ज़रूरत नहीं होगी कि वे इसे सिर्फ़ 10 मिनट में डिलीवर करवाना चाहें। गुप्ता ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ईमानदारी से कहूँ तो, मैं पिछले कुछ महीनों से लैपटॉप देख रहा था। आज, जब मैं अपनी शॉर्टलिस्ट में गया और खास लैपटॉप चुना तो 15 मिनट में इसे पाने का विकल्प था… मैं शिकायत नहीं कर रहा हूँ।”

एक उपयोगकर्ता फ्लिपकार्ट की इतनी त्वरित डिलीवरी से हैरान था और उसने लिखा, “विश्वास नहीं हो रहा कि फ्लिपकार्ट अब इतनी तेजी से डिलीवरी कर रहा है! 😂 मैंने वास्तव में उनसे ऑर्डर करना बंद कर दिया, क्योंकि एक फोन की डिलीवरी में 15 दिन लग गए, जिसे 4 दिन में पहुंचना था। लगता है प्रतिस्पर्धा वाकई कमाल करती है!”

जीत के लिए देसीपन

गुप्ता का ट्वीट वायरल हो गया, जिसकी वजह से फ्लिपकार्ट को मुफ्त में अच्छी खासी पब्लिसिटी मिल गई। गुप्ता के मुताबिक, दिल से वे देसी हैं, इसलिए एक लाख से ज़्यादा खर्च करने के बाद उन्होंने मज़ाक में कहा कि फ्लिपकार्ट कम से कम उन्हें एक बैग तो दे ही सकता था।

फ्लिपकार्ट मिनट्स ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और शीघ्र ही उनके घर पहुंच कर उन्हें एक शानदार वाइल्डक्राफ्ट बैग उपहार में दिया।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *