Mallika Sherawat Reveals What She Admires The Most About Amazon Founder Jeff Bezos

Mallika Sherawat Reveals What She Admires The Most About Amazon Founder Jeff Bezos


अभिनेत्री मल्लिका शेरावत हाल ही में “द रणवीर शो” में दिखाई दीं, जहां उन्होंने अमेज़ॅन के संस्थापक जेफ बेजोस और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात के अपने अनुभव के बारे में जानकारी साझा की।

शेरावत ने खुलासा किया कि वह इस साल की शुरुआत में अरबपति द्वारा आयोजित एक पार्टी में शामिल होने के लिए वाशिंगटन, डीसी, यूएस में बेजोस के घर गई थीं।

जब मेजबान रणवीर अल्लाहबादिया (उर्फ बियरबाइसेप्स) ने बेजोस के व्यक्तित्व के बारे में पूछा, तो अभिनेत्री ने उन्हें “लेजर-शार्प फोकस” वाला बताया, जो उनकी गहन कार्य नीति पर प्रकाश डालता है।

हालाँकि, उन्होंने उनकी दिनचर्या का एक दिलचस्प पहलू भी साझा किया, जिसमें बताया गया कि वह सप्ताहांत पर काम करने से सख्ती से बचते हैं, आराम और परिवार के लिए समय समर्पित करते हैं।

“लेकिन सप्ताहांत पर, कोई काम नहीं। केवल आराम करें, परिवार के साथ समय बिताएं, ”उसने कहा। “मेरी उनसे बातचीत एक पार्टी में हुई थी जहाँ उन्होंने मुझे आमंत्रित किया था। तो यह अद्भुत था।”

यह भी पढ़ें: बियर बाइसेप्स वापस आ गया है; रणवीर अल्लाहबादिया ने यूट्यूब वापसी की घोषणा की

बेजोस के साथ अपनी मुलाकात के अलावा, शेरावत ने लगभग दस साल पहले कमला हैरिस से हुई मुलाकात को भी याद किया। बैठक पर विचार करते हुए, उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि हैरिस अब इतनी शक्तिशाली स्थिति में हैं, और अनुभव को “अवास्तविक” बताया।

उसके ‘मर्डर’ सह-कलाकार पर

पॉडकास्ट के दौरान शेरावत ने ‘मर्डर’ के सह-कलाकार इमरान हाशमी के साथ अपने पिछले पेशेवर संबंधों के बारे में भी बात की। झगड़े की अफवाहों को खारिज करते हुए, उन्होंने पुष्टि की कि उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है और भविष्य में उनके साथ फिर से काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मैं मर्डर जैसी एक और फिल्म करना पसंद करूंगी।”

यह भी पढ़ें: 2FA से लेकर दर्शकों को शिक्षित करने तक, प्रत्येक YouTuber को अपने चैनल को हैक्स से बचाने के लिए क्या करना चाहिए

काम के मोर्चे पर, शेरावत वर्तमान में राज शांडिल्य के निर्देशन में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म “विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो” में अभिनय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब एक बड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान आधी रात को मल्लिका शेरावत का दरवाजा खटखटाता था बॉलीवुड हीरो!



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *