Maharashtra Elections 2024 Will Devendra Fadnavis become the Chief Minister this time Know what his wife Amruta replied

Maharashtra Elections 2024 Will Devendra Fadnavis become the Chief Minister this time Know what his wife Amruta replied


महाराष्ट्र चुनाव 2024: महाराष्ट्र के कार्यकर्ताओं और भाजपा के वरिष्ठ नेता सामूहिक दल ने शुक्रवार (25 अक्टूबर) को नागपुर दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र से अपना नामांकन नामांकित किया। इससे पहले संगीतकार की मां और पत्नी अमृता ने अपनी आरती उतारी। घर पर पूजा-पाठ करने के बाद पूरे देश में छठ पूजा-पाठ करने के बाद।

नॉमिनेशन से पहले रोड शो आउट किया गया जिसमें कई बड़े नेता शामिल हुए। उनके साथ देखे गए केंद्रीय मंत्री बंटोरियां भी। इस दौरान जब अमृता पार्टि ने पूछा कि अबकी बार में क्या हुआ है तो उन्होंने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा, “इस बारे में अभी कुछ कहा गया है क्योंकि बहुत से फैक्टर रहते हैं लेकिन वो अपने-अपने इलेक्ट्रोनिक क्षेत्र से भारी मात्रा में हैं चुनकर आएंगे और महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार जाएगी।”

बजरी ने क्या कहा?

हिटलर ने नामांकन दाखिल करने से पहले एक रैली को पेश करते हुए कहा कि महायुति सरकार का काम खुद ही बोलता है। उन्होंने अर्थशास्त्री पर स्थिर शेयर करते हुए कहा कि लाडली बहन योजना और उनके अतिथि ही उनके लिए सहायक हैं।

2014 से 2019 तक और नवंबर 2019 में 80 घंटे के बहुत ही छोटे संबोधन के लिए राज्य के मुख्यमंत्री थे। उन्होंने नागपुर से पांच बार विधानसभा चुनाव जीता है – दो बार नागपुर पश्चिम रेलवे क्षेत्र से और तीन बार नागपुर दक्षिण-पश्चिम सीट से। यह उनका छठा विधानसभा चुनाव है। वह 1999 से विधायक हैं।

नामांकन से पहले हुआ ग्रैंड रोड शो

नामांकन दाखिले से पहले केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा अध्यक्ष भोली भाकियू के आवास पर गए। इसके बाद दोनों भाजपा नेताओं ने शहर के संविधान चौक पर डॉ. बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पुष्पांजलि निक्कर की और वहां से आकाशवाणी चौक तक रोड शो किया गया।

बाइट ने रोडशो के अंत में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘हमारे शब्दों से सबसे ज्यादा हमारा काम शुरू हुआ है। लोग नागपुर में विकास देख सकते हैं – रायपुर नागपुर मेट्रो रेल हो, नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे हो या अन्य विकास यात्री, साहू नागपुर की सूरत बदल दी है।’

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की सूची, जानिए मुस्लिम, ओबीसी और एससी के टिकट



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *