Supreme News247

Maharashtra CM Eknath Shinde tells on badlapur Encounter also attacks Opposition for double Game

Maharashtra CM Eknath Shinde tells on badlapur Encounter also attacks Opposition for double Game


बदलापुर मुठभेड़: इन दिनों महाराष्ट्र के बदलावपुर समर्थक चर्चा में हैं, जिसे लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से सवाल पूछा गया तो उन्होंने साक्षात्कार में साक्षात्कारकर्ता को जवाब दिया। महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि आम आदमी का व्यक्तित्व बिल्कुल ठीक नहीं था, वह अपनी पत्नी पर अत्याचार करता था इसलिए ऐसे लोगों को सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने स्वयं को गोली चलाने में विफल कर दिया, जिससे उसकी जान चली गई।

इंडिया टुडे के दिए गए साक्षात्कार में एकनाथ शिंदे ने कहा कि जिस बच्ची के साथ अत्याचार हुआ उसकी उम्र चार साल थी। मूल निवासी ने बच्ची के साथ अत्याचार किया और उसकी चार बीवियां हैं। चार में से एक बीवी ने हॉस्टल में रहकर बताया कि उसका पति इंसानियत वाला नहीं है। एकनाथ शिंदे ने कहा कि चार साल की बच्ची के माता-पिता पर क्या गुड़ रखा गया है।

मूलनिवासी को छोड़ दो तो क्या शर्त

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि मैसाचुसेट्स इंक्वायरी के लिए लाया जा रहा था और अगर वो पुलिस के ऊपर गोली चलाते हैं, तो एक घायल व्यक्ति अस्पताल में भर्ती हो गया तो क्या पुलिस ने उसे छोड़ दिया। यदि पुलिस ने उसे छोड़ दिया तो बेरोजगारी बढ़ गई। पुलिस के पास बंदूक का शो पीस के लिए है। ये वही लोग हैं,बंगालपुर में नौ घंटे की रेल को छोड़ और कह रहे थे कि माँ को यहाँ लेकर आओ, उसे फँसाओ दो। हम उसे फंसा लेंगे. अब जब उनका समर्थन हो गया तो दावेदारी यह है कि यह बहुत ही शानदार घटना है।

दो तरफा बातें काम करती हैं

एकनाथ शिंदे ने कहा कि बेरोजगारी दोगली नीति अपना रही है। दो चिरस्थायी पर चल रहा है. उन्होंने कहा कि माता-पिता और बेटियों को सुरक्षित रखने के लिए पुलिस ने जो काम किया है, उसे पुलिस का साथ देना चाहिए। जो भी आरोप लगाएगा उसका ऊपरी दावा होगा, लेकिन नामांकन एक तरफा है और दूसरी तरफ विरोध में उतरना है। हर बार रचना ऐसी ही दो तरफा बातें करती है। एकनाथ शिंदे उन्होंने कहा कि मुझे उत्तर देने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने जवाब दिया जनता देवी.

कानून के हाथ बहुत लंबे हैं- सीएम शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से जब यह पूछा गया कि क्या अन्य बच्चा और मुख्य बच्चा का समर्थन हो रहा है। इसके जवाब में शिंदे ने कहा कि बायोमेट्रिक भाग कर जायेंगे। वकालत का हाथ बहुत लम्बा है. वीडियो क्लिप और उनके ऊपर दिए गए एपिसोड एक्शन की जाएगी। यह सरकार और पुलिस की जिम्मेदारी है। मेरी एक ही बात है कि जब एक तरफ पुलिस उद्योगपति के घर के नीचे बम लिखा है, दिनहाड़े हफ्ता करता है और गृह मंत्री जेल में बंद है। यह अच्छा है या समर्थक बहुत अच्छा है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: हरियाणा में राहुल गांधी ने चलाई ऐसी चाल, बोलेगा बीजेपी का गेम प्लान! बस्ट का बड़ा दावा



Source link

Exit mobile version