Maharashtra Assembly Elections Yogendra yadav Manhandle by VBA Party Workers of Prakash Ambedkar in Akola

Maharashtra Assembly Elections Yogendra yadav Manhandle by VBA Party Workers of Prakash Ambedkar in Akola


महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच राजनीतिक रणनीतिकार और स्वराज इंडिया पार्टी के संस्थापक जोशीले यादव पर हमला बोला गया है. महाराष्ट्र के अकोला में समाजवादी पार्टी की ओर से समाजवादी पार्टी के नेता जय यादव ने अपनी सभा में कहा। मामला सिर्फ झटका मुक्की तक सीमित नहीं रहा, सोलो ने सभा में तोड़फोड़ की और जोरदार कुरसियां ​​तोड़ी।

जेंस यादव पर जोरदार मुक्की जारी थी कि पुलिस भी वहां पहुंच गई। उनके चारों ओर घेराबंदी चल रही पुलिस ने उन्हें वहां से सुरक्षित बाहर निकाला। असेंबली के बाद अजय यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर घटना की जानकारी दी और कहा कि आज अकेले (महाराष्ट्र) में उन पर और भारत जोड़ो अभियान के साथियों पर जो हमला हुआ है वह किसी भी लोकतंत्र प्रेमी के लिए चिंता का विषय है।

मंच पर 40-50 लोगों की भीड़ चढ़ी

एक्स पोस्ट में कृष्णा यादव ने लिखा, ”आज अकेले (महाराष्ट्र) में मुझ पर और भारत जोड़ो अभियान के साथियों पर जो हमला हुआ, वह हर लोकतंत्र प्रेमी के लिए गंभीर चिंता का विषय है। हम ”संविधान” के तहत भारत जोड़ो अभियान के विदर्भ दौरे पर हैं। “की रक्षा और हमारा वोट” विषय पर सम्मेलन कर रहे थे, तो मुझसे 40-50 लोगों की भीड़ मंच पर चढ़ गई और मेरी ओर बढ़ गई। हम बैठे और स्थानीय साथियों ने हमारी रक्षा की घेराबंदी की। पुलिस के इसके बाद भी हुडदंगाइयों का आक्रमण और तोड़फोड़ जारी रही। सभा वहीं समाप्त हो गई।”

कहा- पहले नहीं हुआ ऐसा

डेंस यादव ने आगे लिखा कि पिछले 25 वर्षों में महाराष्ट्र के कई स्थानों पर व्याख्यान दिए गए हैं, लेकिन ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। यह न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि संविधान और लोकतंत्र में विश्वास रखने वालों के लिए भी है। यह घटना हमारे लोकतंत्र की रक्षा प्रतिकृति को और भी मजबूत बनाती है। यादव ने अंत में लिखा, “जो भी मेरे रोने से डर गया है वो सुन ले – मैं बंधक अकोला आऊंगा!”

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र चुनाव 2024: महाराष्ट्र चुनाव से पहले नाम तोगड़िया अचानक सक्रिय, RSS प्रमुख भागवत से मिले; बीजेपी की बढ़ी मुसीबत?





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *