Supreme News247

Maharashtra Assembly Elections Ramdas Athawale Demanded Five Seats one cabinet know more 

Maharashtra Assembly Elections Ramdas Athawale Demanded Five Seats one cabinet know more 


महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अमरीकी) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रविवार (20 अक्टूबर, 2024) को उप-मुख्यमंत्री गुट और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत की। उन्होंने चुनाव में पाँच रेज़्यूमे की माँग की और एक मंत्री पद भी माँगा।

रामदास आठवले ने महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री भोज और भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं से चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत की। उन्होंने अनुरोध किया कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा बस पांचवाँ पद ही नहीं मिलना चाहिए और जब भी सरकार बने तो उनकी पार्टी के नेताओं को मंत्रिमंडल में मंत्री पद मिलना चाहिए।

पंचायत-पंचायत चुनाव में भी की मांग

रामदास अठावले ने आगामी महानगर पालिका और जिला पंचायत चुनाव के लिए भी नामांकन की मांग की है। उन्होंने कहा कि अंतिम सहमति तो देखने वाली बात होगी कि ये उनकी पार्टी को क्या मिलने वाला है. उन्हें दिया गया कि उनकी पार्टी को शीर्ष नेतृत्व विचार के लिए बैठाया जाए।

कामठी से चुनाव लड़ रहे चन्द्रशेखर बाणवकुले

भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर शेष की पहली सूची जारी की गई है जिसमें पार्टी ने 99 शेष के नाम की घोषणा की है। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री मठ समूह को भाजपा ने नागपुर दक्षिण-पश्चिम और प्रदेश के मुखिया चंद्रशेखर बावनकुले को कामठी क्षेत्र की सीट से लेकर मैदान में उतार दिया है।

कई मशहूर हस्तियों के अनोखे टिकट

बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद यह बात सामने आई कि पार्टी ने कई टिकटें बेच दी हैं, जैसे कल्याण पूर्व से कम कीमत वाले गणपत गायक ने अपनी पत्नी गायकवाड़ को टिकट दिए हैं।

यह भी पढ़ें- वायनाड उपचुनाव: ‘गांधी फैमिली के लिए ये सीट सिर्फ…’, प्रियंका गांधी का नाम ले बोलीं बीजेपी की नव्या हरिदास, दावा बड़ा!



Source link

Exit mobile version