Supreme News247

Made By Google Event Officially Announced. Google Pixel 9 Series, Pixel Watch 3 Launch Expected

Made By Google Event Officially Announced. Google Pixel 9 Series, Pixel Watch 3 Launch Expected


Google ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि Pixel 9 सीरीज़ और Pixel Watch 3 का अनावरण 13 अगस्त को किया जाएगा, जो कि उनकी पारंपरिक अक्टूबर रिलीज़ तिथि से पहले है। इस साल का कार्यक्रम कैलिफ़ोर्निया के माउंटेन व्यू में Google के मुख्यालय में होगा, जो सामान्य न्यूयॉर्क शहर के आयोजन स्थल से अलग होगा। आमतौर पर, Google अक्टूबर में अपना वार्षिक Pixel लॉन्च इवेंट आयोजित करता है, लेकिन इस साल, कंपनी ने एक बदलाव किया है और सामान्य समय से लगभग दो महीने पहले 13 अगस्त के लिए एक आश्चर्यजनक Pixel इवेंट की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: CMF फोन 1 में होगा रिमूवेबल बैक, नए टीज़र से पता चलता है

Google द्वारा निर्मित 2024 इवेंट का समय और तारीख

इस साल मेड बाय गूगल इवेंट का आयोजन 13 अगस्त, 2024 को सुबह 10:00 बजे पीटी या रात 10:30 बजे IST पर किया जाएगा। कैलिफोर्निया के माउंटेन व्यू में गूगलप्लेक्स में आयोजित होने वाला यह इवेंट गूगल स्टोर पेज और गूगल के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

हालांकि, प्रौद्योगिकी दिग्गज ने इसमें किसी भी डिवाइस का विशेष रूप से उल्लेख नहीं किया है, लेकिन आमंत्रण में लिखा है: “आपको मेड बाय गूगल इवेंट में आमंत्रित किया गया है, जहां हम गूगल एआई, एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर और डिवाइसों के पिक्सेल पोर्टफोलियो का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे”।

इस साल का Google इवेंट पिछले साल के इवेंट से पहले आयोजित किया जा रहा है, शायद Apple के वार्षिक सितंबर इवेंट से पहले। Google का लक्ष्य Apple द्वारा अपने नवीनतम iPhone और Apple इंटेलिजेंस के साथ स्थिर iOS 18 पेश करने से पहले अपने नए पिक्सेल डिवाइस और जेमिनी AI सुविधाओं के साथ ध्यान आकर्षित करना हो सकता है।

इस बीच, लीक हुए Pixel 9, 9 Pro और 9 Pro XL को हाल ही में शुरुआती बेंचमार्क के साथ टेस्ट किया गया। Rozetked के बेंचमार्क परिणामों के अनुसार, Tensor G4 में 1+3+4 कोर सेटअप है, जिसमें Cortex-X4 मुख्य कोर है। इसमें तीन Cortex-A720 कोर और चार छोटे Cortex-A520 कोर भी शामिल हैं। तुलना करें तो, मूल Tensor और Tensor G2 में 2+2+4 कोर सेटअप था, जबकि Tensor G3 में 1+4+4 कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग किया गया था। यहाँ इन सेटअपों की तुलना दी गई है:

कॉर्टेक्स-एक्स4, जिसका इस्तेमाल स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 में भी किया गया है, के बारे में आर्म का दावा है कि यह पिछले वर्शन की तुलना में 15 प्रतिशत अधिक तेज़ और 40 प्रतिशत अधिक पावर-कुशल है। कॉर्टेक्स-ए720 अपने पूर्ववर्ती की तुलना में पावर दक्षता में 20 प्रतिशत की वृद्धि प्रदान करता है, और कॉर्टेक्स-ए520 22 प्रतिशत सुधार दिखाता है।

यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि ये डिवाइस अंतिम सॉफ़्टवेयर नहीं चला रहे हैं, और अभी भी ऑप्टिमाइज़ेशन और ट्यूनिंग के लिए महीनों का समय बाकी है। इन शुरुआती बेंचमार्क के साथ भी, कुछ प्रदर्शन सुधार पहले से ही देखे जा सकते हैं। तुलना के लिए बेंचमार्क में Pixel 8 को शामिल किया गया है, जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में Pixel 9 सीरीज़ में महत्वपूर्ण सुधारों को और उजागर करता है। ये शुरुआती परिणाम नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे उपयोगकर्ताओं के लिए आशाजनक संवर्द्धन का सुझाव देते हैं।

Google Pixel 9, 9 Pro, 9 Pro XL बनाम Google Pixel 8

पिक्सेल 8: 877,443 अंक
पिक्सेल 9 (टोकाय): 1,016,167
पिक्सेल 9 प्रो (कैमन): 1,148,452
पिक्सेल 9 प्रो XL (कोमोडो): 1,176,410



Source link

Exit mobile version