KKR Considering Trading Captain Shreyas Iyer To MI For Suryakumar Yadav

KKR Considering Trading Captain Shreyas Iyer To MI For Suryakumar Yadav


रेवस्पोर्ट्ज़ के पत्रकार रोहित जुगलान के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) कथित तौर पर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2025 सीज़न के लिए सूर्यकुमार यादव के बदले अपने कप्तान श्रेयस अय्यर को मुंबई इंडियंस में व्यापार करने पर विचार कर रही है।

यह सब सूर्यकुमार यादव के फैसले पर निर्भर करता है। अगर भारत के टी20 कप्तान यह फैसला करते हैं कि वह अब मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलना चाहते हैं, तो प्रशंसक उन्हें आईपीएल 2025 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की अगुआई करते हुए देख सकते हैं, जिसमें श्रेयस अय्यर संभावित रूप से एमआई जर्सी में अपना डेब्यू कर सकते हैं। हालांकि, यह भी संभावना है कि स्काई किसी अन्य भूमिका में मुंबई के साथ बने रहें।

एबीपी लाइव पर भी | PAK vs BAN: शाहीह शाह अफरीदी को पितृत्व अवकाश नहीं, टेस्ट के बीच पिता बने तेज गेंदबाज

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी दूसरी आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। 2014 से 2017 तक कोलकाता के साथ रहे सूर्यकुमार यादव की टीम में वापसी हो सकती है।

अपने साहसिक निर्णयों के लिए मशहूर मुंबई इंडियंस कथित तौर पर सिर्फ़ एक सीज़न के बाद हार्दिक पांड्या को कप्तान के पद से हटाने पर विचार कर रही है। पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम रिकॉर्ड-तोड़ 6वें आईपीएल खिताब की तलाश में सूर्यकुमार यादव को कप्तानी की पेशकश कर सकती है।

क्या रोहित शर्मा आईपीएल 2025 की नीलामी में 50 करोड़ रुपये लेंगे?

ऐसी अटकलें हैं कि रोहित शर्मा को आईपीएल 2025 सीज़न से पहले मुंबई इंडियंस (MI) द्वारा रिलीज़ किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है, तो उम्मीद है कि कई टीमें उनकी सेवाओं के लिए होड़ करेंगी।

सोशल मीडिया पर एक पत्रकार द्वारा हाल ही में किए गए दावे से पता चलता है कि सीनियर सलामी बल्लेबाज को आईपीएल 2025 की नीलामी में संभावित रूप से 50 करोड़ रुपये तक में बेचा जा सकता है।

रेवस्पोर्ट्ज़ के एक पत्रकार ने साहसिक दावा किया कि मुंबई इंडियंस के प्रतिद्वंद्वी, दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी), पूर्व मुंबई कप्तान को हासिल करने के लिए 50 करोड़ रुपये तक खर्च करने को तैयार हैं।

आईपीएल 2025 मेगा नीलामी दो दिनों तक चलने की उम्मीद है और दिसंबर 2024 और फरवरी 2025 के बीच होने की संभावना है।

एबीपी लाइव पर भी | हार्दिक पांड्या-नतासा स्टेनकोविक का तलाक क्यों हुआ, सामने आई असली वजह





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *