KKR Batter Angkrish Raghuvanshi Apologises For Jasprit Bumrah Bouncer Remark On Saina Nehwal Kolkata Knight Riders

KKR Batter Angkrish Raghuvanshi Apologises For Jasprit Bumrah Bouncer Remark On Saina Nehwal Kolkata Knight Riders


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार अंगकृष रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर साइना नेहवाल की टिप्पणी पर माफ़ी मांगी है। उन्होंने कहा था कि क्रिकेट में सहनशक्ति की बजाय कौशल पर अधिक ध्यान दिया जाता है। 20 वर्षीय अंगकृष ने स्पष्ट किया कि हालाँकि उन्होंने शुरू में इसे मज़ाक के तौर पर कहा था, लेकिन बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने कृत्य को अपरिपक्व बताया।

विशेष रूप से, निखिल शर्मा के साथ एक पॉडकास्ट पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, नेहवाल ने कहा कि वह क्रिकेट से बहुत खुश नहीं हैं, क्योंकि अन्य शारीरिक रूप से मांग वाले खेलों की तुलना में इस पर अधिक ध्यान दिया जाता है।

पॉडकास्ट पर उन्होंने कहा, “कभी-कभी मुझे बुरा लगता है कि क्रिकेट को ही सबका ध्यान मिल जाता है। क्रिकेट के बारे में बात यह है कि… अगर आप बैडमिंटन, बास्केटबॉल, टेनिस और अन्य खेलों को देखें तो ये शारीरिक रूप से बहुत कठिन हैं। आपके पास शटल उठाने और सर्व करने का भी समय नहीं होता, आप ऐसा महसूस करते हैं… जैसे आपकी सांसें बहुत तेज चल रही हों। क्रिकेट जैसे खेल को इतना अधिक ध्यान मिलता है कि मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना ​​है कि कौशल अधिक महत्वपूर्ण है।”

शटलर की खेल पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए रघुवंशी ने नेहवाल का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा था कि वह देखना चाहते हैं कि साइना अगर जसप्रीत बुमराह की तेज़ बाउंसर का सामना करती हैं तो वह क्या करेंगी। हालाँकि बाद में उन्होंने वह पोस्ट हटा दी, लेकिन तब तक प्रशंसक स्क्रीनशॉट ले चुके थे।

अंगकृष रघुवंशी की टिप्पणी पर एक नजर डालें, जो अब हटा दी गई है:

मैं अपनी गलती के लिए दिल से माफी मांगता हूं: रघुवंशी

इस बीच, रघुवंशी ने अपना पोस्ट हटा लिया और एक नया पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी।

उन्होंने लिखा, “मैं आप सभी से क्षमा चाहता हूं, मैंने मजाक के तौर पर यह टिप्पणी की थी, लेकिन अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अपरिपक्व मजाक था। मुझे अपनी गलती का एहसास है और मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं।”

रघुवंशी आईपीएल 2024 में ध्यान आकर्षित करने में सक्षम थे। 7 पारियों में, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 155.23 की स्ट्राइक रेट से 163 रन बनाए।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *