Kangana Ranaut Latest Interview She revealed what thought came in mind when people call her for help

Kangana Ranaut Latest Interview She revealed what thought came in mind when people call her for help


कंगना रनौत का नवीनतम साक्षात्कार: अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवारी से जनता पार्टी (बीजेपी) की कम्युनिस्ट पार्टी (भाजपा) की सांसद भारतीयनांकना डेमोक्रेट बनने के लिए काफी कलाकार और कठिन काम करने वाले कलाकार हैं। वह मानते हैं कि यह काम उनके लिए और सक्षम होने की जरूरत है। अभी वह भी प्रयास करता है, वह पर्याप्त नहीं है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि अभी के लिए बहुत सारा काम है और बहुत से लोगों की मदद करनी है। मंडियों से होने वाले अल्पसंख्यकों की मदद के लिए, मुझे लगातार अलग-अलग लोगों के फोन आते हैं, जो अलग-अलग समस्याओं के लिए मांगते हैं। कभी-कभी मैं सोचता हूँ कि ये सब मेरी ज़िम्मेदारी क्या है? मैंने खुद से पूछा कि क्या मैं लोगों की मदद कर सकता हूं? जब भी प्राकृतिक आपदाएँ आती हैं, तब मैं तुम्हें बहुत छोटा और छोटा महसूस कराता हूँ, जैसे कि मैं ब्रह्माण्ड में एक बहुत ही छोटा कण या एक बुलबुला हूँ जो कभी-कभी मोटा भी हो सकता है। यह मुझे मेरी स्थिति पर प्रश्न उठाने के लिए मजबूर कर देता है कि जब मेरी खुद की कोई भी चीज नियंत्रित नहीं होती है, तो मैं इस स्थिति में लोगों की मदद के लिए क्यों हूं?

‘फिल्म निर्माता होंगे अधिकांश शेयर बाजार’

कन्न ने रील और रियल लाइफ की तुलना करते हुए कहा कि एक फिल्म निर्माता की तुलना अधिक होती है। आप अपने काम के परिणाम देख सकते हैं और अपनी बनाई गई चीज़ पर गर्व महसूस कर सकते हैं, लेकिन एक न्यूनतम के रूप में, मैं बार-बार सोचता हूं कि और क्या कर सकता हूं? हां, मैं सामुदायिक के माध्यम से लोगों की मदद कर सकता हूं, घर का निर्धारण हो सकता है, पेंशन का निर्धारण हो सकता है, पेंशन दिलावा हो सकता है… लेकिन अक्सर लोग मेरे पास ऐसी समस्याओं के साथ आते हैं जो मेरे नियंत्रण से बाहर होते हैं, जैसे कोई बच्चा गम हो गया हो, पहाड़ गिर गया हो, या परिवार में कोई संकट हो। यह बताता है कि दुनिया में कितनी पीड़ा है।

‘एक घर के रूप में घर चलाना बहुत कठिन’

बातचीत में कंगना ने आगे कहा कि मैं हमेशा सोचती हूं कि जो लोग मेरे साथ कहीं ज्यादा ऊपर हैं, वे पूरे देश को कैसे पसंद करते हैं, जब मैं अपने घर को भी ठीक से नहीं ला पाई। एक गृहिणी के रूप में घर चलाना बहुत कठिन है, खासकर जब आप कामकाजी महिला हों। मैं सोचता हूं कि वे लोग ये सब कैसे करते हैं। कभी-कभी मुझे किसी चीज के बारे में चिंता नहीं होती थी, लेकिन अपने न्यूनतम केमेंट और इस नौकरी के बारे में सुझाव में मुझे लगता है कि आप और बेहतर बनाने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें

क्राइम हुआ तो यहां सरकार का कड़ा चाबुक! सीएम ने दो टूक चेताया-आलोचना सुधार लें बाकी…



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *