J&K Elections 2024: ‘टांग चंद्रबाबू नायडू ने दी तो हाथ नीतीश कुमार से…’, जख्मी मोदी सरकार पर J&K से कांग्रेस चीफ का प्रहार!

J&K Elections 2024: ‘टांग चंद्रबाबू नायडू ने दी तो हाथ नीतीश कुमार से…’, जख्मी मोदी सरकार पर J&K से कांग्रेस चीफ का प्रहार!


जम्मू कश्मीर चुनाव 2024: कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अलायंस (इंडिया ब्लॉक के संदर्भ में) के लोगों को अब डरने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब बीजेपी की पूरी सरकार नहीं है. मोदी सरकार का ढांचा टूट गया है। फिर भी उनकी नुमाइंदों की सरकार मजबूत है।

केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) जम्मू-कश्मीर में रविवार (11 सितंबर, 2024) को जन सभा के दौरान कांग्रेस प्रमुखों ने कहा, “गठबंधन वाले डरें नहीं। आज अल्पसंख्यक राष्ट्रवाद (अल्पमत की सरकार) है। भाजपा की अपनी ताकत की सरकार नहीं” है, एक टांग टूट गई है। एक टांग टीआईपी के चंद्रबाबू नायडू ने दे दी है, जबकि जेडी(यू) के नीतीश कुमार ने एक हाथ दे दिया है। उनके बल पर वे लोग चल रहे हैं।”

इंटरनेशनल, अनंतनाग की जन सभा के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा?:

मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस दौरान भाषण देते हुए कहा, ”कांग्रेस और एनसी का गठबंधन देख बीजेपी बौखलाई हुई है. ऐसे में वह जम्मू-कश्मीर की लिस्ट बार-बदल रही हैं. गए हैं।”

जम्मू-कश्मीर के लोगों को INC-NC की 5 गारंटीएँ

नागालैंड रैली के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने यूटी के लोगों को वे पांच गारंटीएं दीं, जो उन्हें कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) सत्ता में आने के बाद मिलीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-एनसी का वादा है कि वह यूटी में उन परिवार की महिलाओं को हर महीने 3000 रुपये देगी, जो घर का पालन-पोषण करती है, जबकि महिलाओं को पांच लाख रुपये तक का ब्याज मुक्त लोन भी दिया जाएगा।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *