Is The Former Really Worth Upgrading?

Is The Former Really Worth Upgrading?


Redmi A4 5G का हाल ही में इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2024 में अनावरण किया गया है, और यह एक बजट अनुकूल विकल्प होगा क्योंकि कीमत 10,000 रुपये से कम होने की संभावना है। Xiaomi का आगामी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4s जेन 2 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित होगा। कंपनी ने इस बात पर जोर दिया कि Redmi A4 5G को विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है, जो बेहतर बिजली दक्षता, तेज कनेक्टिविटी और एक उन्नत उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है।

Redmi A4 5G का पूर्ववर्ती, Redmi A3 7,299 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। क्या आने वाला फोन वाकई अपग्रेड के लायक है? आइए जानें.

यह भी पढ़ें | ‘फ़िलिस्तीनी निम्न संस्कृति से आते हैं’ कहने पर ट्विच स्ट्रीमर अस्मोनगोल्ड का खाता निलंबित कर दिया गया

रेडमी A4 बनाम. रेडमी A3

हालाँकि Xiaomi ने अभी तक आगामी Redmi A4 5G के बारे में अधिकांश विवरणों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, इसके प्रोसेसर के अलावा, इवेंट में प्रदर्शित मॉडल इसके डिज़ाइन की झलक पेश करता है। बजट-अनुकूल स्मार्टफोन में एक चिकना सपाट फ्रेम है, जिसमें डिस्प्ले सहजता से एकीकृत है। इसे काले और सिल्वर रंग विकल्पों में प्रदर्शित किया गया था, जो एक गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल को उजागर करता है। इसमें एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसके विपरीत, Redmi A3 6.71-इंच HD+ डिस्प्ले (1,600×700 पिक्सल) से लैस है जिसमें 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 90Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच शामिल है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 द्वारा संरक्षित है।

पूर्ववर्ती एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G36 SoC द्वारा संचालित है, जो 3GB रैम के साथ जुड़ा हुआ है। वर्चुअल रैम कार्यक्षमता की उपस्थिति के साथ उपलब्ध मेमोरी को 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके विपरीत, आगामी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4s जेन 2 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित होगा।

Redmi A3 AI-पावर्ड डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 8-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और एक सेकेंडरी लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, डिवाइस में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। Redmi A4 के लिए, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50MP का मुख्य कैमरा और 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

Redmi A3 में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है जबकि Redmi A4 में 18W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *