iPhone 17 ‘Slim’ With Single Camera, A19 Chip May Replace Plus Model In 2025: Kuo

iPhone 17 ‘Slim’ With Single Camera, A19 Chip May Replace Plus Model In 2025: Kuo


हालाँकि Apple ने अभी तक अपने iPhone 16 लाइनअप का अनावरण नहीं किया है, लेकिन अगली पीढ़ी – iPhone 17 सीरीज़ – के बारे में अटकलें पहले से ही ऑनलाइन चर्चा में हैं। iPhone परिवार में एक नया जोड़ा, कथित iPhone “स्लिम” मॉडल मौजूदा iPhone Plus वैरिएंट की जगह ले सकता है। प्रसिद्ध Apple उद्योग विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार Apple iPhone 17 स्लिम के लिए एक शानदार फॉर्म फैक्टर को प्राथमिकता दे सकता है, संभवतः केवल एक रियर कैमरा को शामिल करके इसे प्राप्त कर सकता है।

यह भी पढ़ें: एंड्रॉयड से आईफोन पर स्विच करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची, लेकिन एप्पल के लिए यह कितना अच्छा है?

कुओ ने iPhone 17 स्लिम के अन्य संभावित विवरण साझा किए और प्रदर्शन के मामले में, यह अपने प्रमुख समकक्षों की तुलना में अधिक मामूली बायोनिक A19 चिप से लैस हो सकता है। यह विकल्प Apple को ऊर्जा दक्षता और लागत विचारों के साथ प्रसंस्करण शक्ति को संतुलित करने की अनुमति दे सकता है।

कुओ ने मीडियम पर पोस्ट किया, “प्लस मॉडल वर्तमान में कुल नए आईफोन शिपमेंट का केवल 5-10% हिस्सा है। इसका मतलब है कि अन्य तीन आईफोन मॉडल (स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो मैक्स) पहले से ही उच्च-अंत बाजार खंडों को पर्याप्त रूप से कवर करते हैं, जिससे प्लस मॉडल अनावश्यक हो जाता है।”

एप्पल विश्लेषक के अनुसार, अल्ट्रा-थिन आईफोन 17 के वर्तमान ज्ञात विनिर्देश इस प्रकार हैं:

  • स्क्रीन का आकार: लगभग 6.6 इंच
  • स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन: लगभग 2,740 x 1,260
  • प्रोसेसर: A19 चिप (उच्च-स्तरीय iPhones में Bionic A19 Pro का उपयोग किया गया है)
  • गतिशील द्वीप क्षेत्र: वर्तमान मॉडल के समान
  • धातु फ्रेम: टाइटेनियम-एल्यूमीनियम मिश्र धातु धातु फ्रेम को अपनाना, जिसमें मौजूदा प्रो और प्रो मैक्स धातु फ्रेम की तुलना में टाइटेनियम का प्रतिशत कम है (एल्यूमीनियम धातु फ्रेम का उपयोग करने वाले अन्य iPhone 17 मॉडल के साथ)
  • 5G चिप: एप्पल की इन-हाउस 5G चिप को अपनाना
  • कैमरा: सिंगल रियर कैमरा (वाइड कैमरा)



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *