Supreme News247

India Debut At 30, Comeback At 33; Spinner Architects Return To National Team For Bangladesh T20Is

India Debut At 30, Comeback At 33; Spinner Architects Return To National Team For Bangladesh T20Is


बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा 28 सितंबर (शनिवार) को की गई। जिस नाम ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह था कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार, आर्किटेक्ट से क्रिकेटर बने वरुण चक्रवर्ती का। यह ध्यान रखना उचित है कि मिस्ट्री स्पिनर पहले भी राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुका है और यहां तक ​​कि टी20 विश्व कप 2021 भी खेल चुका है। हालांकि, संयुक्त अरब अमीरात में उस टूर्नामेंट के बाद वह राष्ट्रीय चयन की योजना से बाहर हो गया था। (यूएई).

हालाँकि, चक्रवर्ती आईपीएल 2024 में प्रभावशाली प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में लौट आए हैं। उन्होंने उनके विजयी अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और जैसा कि यह पता चला है, उन्होंने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के ध्यान में आने के लिए पर्याप्त काम किया है। . वरुण ने इसके तुरंत बाद जिम्बाब्वे टी20ई के लिए नहीं चुने जाने पर निराशा व्यक्त की टी20 वर्ल्ड कप 2024 एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से लेकिन अब एक रोमांचक अवसर होने का वादा करने से खुश होंगे।

यहाँ पढ़ें | IND vs BAN कानपुर टेस्ट, दिन 4 मौसम पूर्वानुमान: क्या 30 सितंबर को ग्रीन पार्क स्टेडियम में बारिश में देरी होगी?

काश मेरे पास एक पीआर एजेंसी होती: चक्रवर्ती

विशेष रूप से, 33 वर्षीय खिलाड़ी ने राष्ट्रीय टीम में जगह के लिए नजरअंदाज किए जाने के बाद एक स्टेटस पोस्ट करके सीनियर राष्ट्रीय पुरुष टीम के चयनकर्ताओं पर कटाक्ष किया था। आईपीएल 2024 में 21 विकेट अपने नाम करने वाले स्पिनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा: “काश मैंने एक पीआर एजेंसी को भुगतान किया होता।”

हालाँकि, अब ऐसा लग रहा है कि चयनकर्ताओं ने उन्हें मौका देने का फैसला किया है। इसका संबंध गौतम गंभीर से हो सकता है जो आईपीएल विजेता केकेआर टीम के मेंटर थे और अब टीम इंडिया के मुख्य कोच हैं।

यह भी पढ़ें | ‘तेरा यार हूं मैं…’: केकेआर बनाम डीसी मैच से पहले अवेश खान, वेंकटेश अय्यर की ब्रोमांस तस्वीर वायरल

बांग्लादेश T20I के लिए भारतीय टीम

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव.





Source link

Exit mobile version