How To Watch ‘It’s Glowtime’ Event Live

How To Watch ‘It’s Glowtime’ Event Live


Apple ने सितंबर में होने वाले एक विशेष कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसमें बहुप्रतीक्षित iPhone 16 सीरीज़ को पेश किए जाने की व्यापक रूप से उम्मीद है। कई महीनों से, नए iPhone के रिलीज़ होने की अफ़वाहें उड़ रही हैं, और “इट्स ग्लोटाइम” इवेंट का समय iPhone 16 के लिए अनुमानित लॉन्च विंडो के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। यह महत्वपूर्ण अवसर Apple Park के भीतर स्थित प्रतिष्ठित स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें | Apple iPhone 16 लॉन्च की तारीख की घोषणा: सितंबर में इस दिन होने वाला है ‘इट्स ग्लोटाइम’ इवेंट

Apple iPhone 16 लॉन्च: लाइव कैसे देखें

एप्पल का ‘इट्स ग्लोटाइम’ इवेंट प्रशांत समयानुसार सुबह 10 बजे (पीटी) / पूर्वी समयानुसार दोपहर 1 बजे (ईटी) शुरू होगा, जो भारत में दर्शकों के लिए भारतीय मानक समयानुसार रात 10:30 बजे होगा।

यह कार्यक्रम एप्पल की वेबसाइट, एप्पल टीवी ऐप और कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

या फिर आप इस लेख पर बने रह सकते हैं और इस कार्यक्रम को यहां लाइव देख सकते हैं:

Apple iPhone 16 अपेक्षित लॉन्च: क्या उम्मीद करें

आगामी iPhone 16 श्रृंखला में चार वेरिएंट शामिल होने की उम्मीद है: मानक iPhone 16, iPhone 16 Plus, साथ ही अधिक उन्नत iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max।

Apple Insider की एक रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 16 और iPhone 16 Plus में पिछले साल के मॉडल जैसा ही कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है। अफवाहों से पता चलता है कि इन नए डिवाइस में f/1.6 अपर्चर और 2x ऑप्टिकल ज़ूम वाला 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। इसके अतिरिक्त, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस में थोड़ा सुधार होने की संभावना है, जो iPhone 15 पर पाए गए f/2.4 अपर्चर से f/2.2 अपर्चर में अपग्रेड हो सकता है। यह बदलाव कैमरा सेंसर तक अधिक रोशनी पहुँचने देकर कम रोशनी में प्रदर्शन को बेहतर बना सकता है।

iPhone 16 सीरीज़ में मैक्रो फ़ोटोग्राफ़ी क्षमताएँ भी शामिल हो सकती हैं, जो Apple के मानक iPhone मॉडल के लिए पहली बार होगा। ऐसी अटकलें हैं कि Apple कैमरा डिज़ाइन में बदलाव कर सकता है, संभवतः iPhone 15 के विकर्ण लेआउट के विपरीत, iPhone X पर एक समान ऊर्ध्वाधर गोली के आकार का कटआउट चुन सकता है। यह डिज़ाइन समायोजन संभावित रूप से स्थानिक वीडियो कैप्चर का समर्थन कर सकता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *