How To Get Your Hands On Apple MacBook Air M1 By Spending Less Than Rs 60,000

How To Get Your Hands On Apple MacBook Air M1 By Spending Less Than Rs 60,000


यदि आप बिना पैसा खर्च किए Apple MacBook Air M1 खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके लिए इस सपने को पूरा करने का एक तरीका है, और हम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं। आपको अपना यह ड्रीम लैपटॉप 60,000 रुपये से भी कम कीमत में मिल सकता है। यह लोकप्रिय मॉडल, जो अपनी शक्तिशाली एम1 चिप और आकर्षक डिज़ाइन के लिए जाना जाता है, आमतौर पर अधिक कीमत के साथ आता है। हालाँकि, विभिन्न ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों और खुदरा दुकानों पर उपलब्ध छूट, कैशबैक ऑफ़र और एक्सचेंज सौदों के संयोजन से, आप लागत को काफी कम कर सकते हैं।

अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट जैसे कई ऑनलाइन खुदरा विक्रेता अक्सर बिक्री लाते हैं और विशेष प्रचार करते हैं, जिससे खरीदारों को मैकबुक एयर एम1 जैसे हाई-एंड उत्पादों पर बड़ी बचत करने की अनुमति मिलती है। बैंक-विशिष्ट ऑफ़र, पुराने उपकरणों के लिए ट्रेड-इन और त्योहारी बिक्री के साथ, आप प्रभावी ढंग से कीमत कम कर सकते हैं। लेकिन इस बार इसकी कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. यदि आप बैंक ऑफ़र और ट्रेड-इन लागू करते हैं तो आप इसे 50,000 रुपये से कम में भी प्राप्त कर सकते हैं।

Apple MacBook Air M1 60,000 रुपये से कम

चल रही अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 के दौरान, Apple MacBook Air M1 की कीमत घटाकर 59,990 रुपये कर दी गई है। यदि आप पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करके नया MacBook Air M1 खरीदते हैं तो आप कीमत को लगभग 48,700 रुपये तक कम कर सकते हैं।

ऐप्पल मैकबुक एयर एम1 स्पेसिफिकेशन

Apple MacBook Air M1 Apple की क्रांतिकारी M1 चिप द्वारा संचालित है, जो लैपटॉप में प्रभावशाली गति और दक्षता लाता है। 7-कोर जीपीयू पिछले इंटेल-आधारित मॉडल की तुलना में तेज़ प्रदर्शन प्रदान करता है, जो इसे मल्टीटास्किंग, वीडियो संपादन और मांग वाले ऐप्स चलाने के लिए आदर्श बनाता है। यह 16GB तक रैम के साथ आता है, जो संसाधन-भारी कार्यों के साथ भी सुचारू संचालन की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, मैकबुक एयर एम1 में 2560 x 1600 पिक्सल के शार्प रेजोल्यूशन के साथ 13.3 इंच का एलईडी-बैकलिट रेटिना डिस्प्ले है।

मैकबुक एयर एम1 की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसका फैनलेस डिज़ाइन है, जो इष्टतम प्रदर्शन को बनाए रखते हुए पूरी तरह से मूक संचालन सुनिश्चित करता है। डिवाइस में प्रभावशाली बैटरी लाइफ है, जो एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक चलती है, जो इसे चलते-फिरते उपयोगकर्ताओं के लिए एक आदर्श साथी बनाती है। लैपटॉप टच आईडी के साथ उन्नत सुरक्षा सुविधाओं का भी समर्थन करता है, जिससे सुरक्षित पहुंच और ऑनलाइन भुगतान की अनुमति मिलती है। अपने हल्के, अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन और प्रीमियम बिल्ड के साथ, मैकबुक एयर एम1 पावर के साथ पोर्टेबिलिटी को जोड़ता है, जो इसे कैज़ुअल और पेशेवर दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए शीर्ष विकल्पों में से एक बनाता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *