Here’s When The E-commerce Giant’s Biggest Sale Will Begin

Here’s When The E-commerce Giant’s Biggest Sale Will Begin


भारत के सबसे प्रतीक्षित ऑनलाइन शॉपिंग इवेंट में से एक, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल, आने वाले महीनों में वापस आने की उम्मीद है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और बहुत कुछ पर महत्वपूर्ण छूट दी जाएगी। साल के उत्तरार्ध में हर साल आयोजित होने वाली इस सेल में आमतौर पर स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, टीवी, एयर कंडीशनर और विभिन्न घरेलू उपकरणों जैसी वस्तुओं पर भारी छूट दी जाती है।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल कब शुरू होगी?

इस साल, बिक्री की शुरुआत की तारीख सबसे पहले Google खोज लिस्टिंग के माध्यम से लीक हुई थी और फिर मोबाइल बैनर पर पुष्टि की गई थी (जैसा कि प्रसिद्ध टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा साझा किया गया था) यह संकेत देते हुए कि यह आयोजन फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए 29 सितंबर को शुरू होगा, जिसमें 30 सितंबर को सामान्य पहुंच खुलेगी। बिक्री लगभग एक सप्ताह तक चलने की उम्मीद है, हालांकि कंपनी द्वारा सटीक अवधि की पुष्टि की जानी बाकी है।

लीक हुई लिस्टिंग के अनुसार, मैसेज में लिखा है: “प्लस मेंबर्स के लिए 29 सितंबर 2024 से बिग बिलियन डेज़ सेल शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट पर सबसे बेहतरीन डील और डिस्काउंट पाएँ।”

पिछले साल, यह सेल प्लस सदस्यों के लिए 8 अक्टूबर को शुरू हुई थी, तथा आम लोगों को 9 अक्टूबर को इसमें प्रवेश मिला था। एक सप्ताह तक चलने वाले इस आयोजन में मोबाइल फोन, ऑडियो उपकरण, फैशन, सौंदर्य उत्पाद और गृह सुधार वस्तुओं सहित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर 80 प्रतिशत तक की भारी छूट दी गई थी।

छूट की कीमतों के अलावा, खरीदार अग्रणी बैंकों से विभिन्न ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, और जो लोग यात्रा करना चाहते हैं वे उड़ानों और होटलों पर बंडल डील का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल आमतौर पर त्यौहारी सीज़न के साथ मेल खाती है, जो दिवाली से ठीक पहले होती है और अक्सर अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के साथ ओवरलैप होती है।

इस बीच, फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज़ सेल अभी चल रही है, जो 29 अगस्त से शुरू हुई है और 5 सितंबर तक चलेगी। खरीदार विशेष सौदों, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके लेनदेन पर कैशबैक ऑफ़र और लचीले भुगतान विकल्पों का आनंद ले सकते हैं, जिसमें 1 लाख रुपये तक का क्रेडिट और नो-कॉस्ट ईएमआई शामिल है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *