Here’s How You Can Watch The Event Live On August 13

Here’s How You Can Watch The Event Live On August 13


Google Pixel 9 सीरीज़ का बहुप्रतीक्षित लॉन्च बस आने ही वाला है, और तकनीक के दीवाने यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि Google के पास क्या-क्या इनोवेशन हैं। 14 अगस्त को लॉन्च होने वाली Google Pixel 9 सीरीज़ में अत्याधुनिक तकनीक होने की उम्मीद है, जिसमें नवीनतम Tensor G4 चिपसेट, बेहतर कैमरा सिस्टम और बेहतर बैटरी प्रदर्शन शामिल है। लीक और अफवाहों के साथ पहले से ही काफी चर्चा हो रही है, इस इवेंट में Pixel स्मार्टफ़ोन के एक नए युग को दिखाने का वादा किया गया है जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ता अनुभव को फिर से परिभाषित करना है।

जो लोग वास्तविक समय में अनावरण को देखना चाहते हैं, उनके लिए Google ने लाइव इवेंट को देखना आसान बना दिया है। लॉन्च को ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा, जिससे दुनिया भर के प्रशंसक और संभावित खरीदार नए डिवाइस को पेश होते हुए देख सकेंगे। चाहे आप लंबे समय से Pixel उपयोगकर्ता हों या स्मार्टफ़ोन तकनीक में नवीनतम के बारे में जानने के लिए उत्सुक हों, यह इवेंट ऐसा है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। 13 अगस्त को Google Pixel 9 सीरीज़ के लॉन्च को लाइव देखने के बारे में आपको जो कुछ भी जानना चाहिए, वह यहाँ दिया गया है।

यह भी पढ़ें | गलत सूचना पर लगाम लगाने के लिए यूट्यूब एक्स के कम्युनिटी नोट्स जैसा नया फीचर टेस्ट कर सकता है

Google Pixel 9 सीरीज़ लॉन्च: मेड बाय गूगल इवेंट को लाइव कैसे देखें

भारत में 13 अगस्त को होने वाले ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट को देखने का सबसे अच्छा तरीका यूट्यूब लाइवस्ट्रीम है। मेड बाय गूगल इवेंट 13 अगस्त को रात 10:30 बजे यूट्यूब पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

वैकल्पिक रूप से, आप अपनी रुचि दर्ज करने और नवीनतम पिक्सेल समाचारों पर अलर्ट प्राप्त करने के लिए Google स्टोर पर भी जा सकते हैं।

Google Pixel 9 सीरीज़: कीमत (अपेक्षित)

आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले ही Google Pixel 9 Pro की कीमत लीक हो गई है। Pixel 9 Pro के बेस मॉडल की कीमत कथित तौर पर $999 है, जो Pixel 8 Pro के समान है। हालाँकि, Pixel 9 Pro XL, जिसे Pixel 8 Pro का असली उत्तराधिकारी माना जाता है, की कीमत ज़्यादा होने की उम्मीद है। यह दर्शाता है कि Google के लाइनअप में प्रमुख मॉडल की कीमत में बढ़ोतरी हो सकती है, जिसमें शीर्ष-स्तरीय डिवाइस संभवतः श्रृंखला में सबसे महंगा हो सकता है।

लीक से पता चलता है कि पिछले साल के प्रो मॉडल की तुलना में इसकी कीमत में 200 डॉलर की बढ़ोतरी हो सकती है। अगर Google बेस Pixel 9 के लिए इस कीमत को बनाए रखता है, तो यह लगभग 900 डॉलर में लॉन्च हो सकता है। लीक के अनुसार, Pixel 9 Pro के दो वर्शन इस कीमत पर लिस्ट किए गए हैं, जबकि Pixel 9 Pro XL की कीमत 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट दोनों के लिए 1,200 डॉलर होने की उम्मीद है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लीक हुई अमेरिकी कीमतें भारत में कीमतों से सीधे मेल नहीं खा सकती हैं। उदाहरण के लिए, Pixel 8 Pro को भारत में 128GB मॉडल के लिए 1,06,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जबकि इसकी अमेरिकी कीमत $999 है। इससे पता चलता है कि भारत में Pixel 9 सीरीज़ की कीमत अमेरिकी कीमतों से अलग हो सकती है और संभावित रूप से ज़्यादा हो सकती है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *