Here’s How To Get The Device On Discounted Price

Here’s How To Get The Device On Discounted Price


वनप्लस 12 को फिलहाल ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर भारी छूट पर बेचा जा रहा है। जो लोग इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं, उनके लिए अभी खरीदारी करने का सही समय हो सकता है। अमेज़न की चल रही सेल में वनप्लस 12 फ्लैगशिप मॉडल की कीमत में कटौती की गई है।

वनप्लस 12 पर अमेज़न डिस्काउंट

Amazon सेल के कारण OnePlus 12 की कीमत में उल्लेखनीय कमी आई है। मूल रूप से इसकी कीमत 64,999 रुपये (लॉन्च के समय) थी, लेकिन अब यह डिवाइस Amazon India पर 57,999 रुपये में उपलब्ध है। इसका मतलब है कि इस पर 7,000 रुपये की सीधी छूट मिल रही है। इसके अलावा, ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारक 7,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे OnePlus 12 की कुल कीमत और कम हो जाएगी।

यह मूल्य कटौती वनप्लस 12 को उन संभावित खरीदारों के लिए अधिक सुलभ बनाती है जो इस फ्लैगशिप डिवाइस पर विचार कर रहे हैं। बेस डिस्काउंट और पात्र क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए संभावित अतिरिक्त बचत का संयोजन नए उच्च-प्रदर्शन वाले स्मार्टफोन के लिए बाजार में मौजूद लोगों के लिए एक आकर्षक अवसर प्रस्तुत करता है।

याद दिला दें कि फ्लैगशिप डिवाइस को भारत में 64,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

वनप्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 16GB तक रैम और 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, हैसलब्लैड-ट्यून्ड कैमरा सिस्टम और एंड्रॉइड 14-आधारित ऑक्सीजनओएस 14 ओएस पर चलने वाले वनप्लस 12 को दो रंगों में लॉन्च किया गया था।

वनप्लस का नवीनतम फ्लैगशिप, वनप्लस 12, अत्याधुनिक सुविधाओं की एक श्रृंखला का दावा करता है। फोन को दो रंगों में लॉन्च किया गया है: फ्लोई एमराल्ड और सिल्की ब्लैक। टॉप-टियर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप द्वारा संचालित, क्वालकॉम का अब तक का सबसे तेज़ मोबाइल प्रोसेसर, यह मांग वाले अनुप्रयोगों और मल्टीटास्किंग के लिए बिजली की गति से प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। 5,400mAh की बड़ी बैटरी के साथ, वनप्लस 12 मालिकाना 100W सुपरVOOC वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है। Android 14 पर आधारित OxygenOS 14 पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में कस्टमाइज़ेशन के साथ एक साफ-सुथरा सॉफ्टवेयर है।

फोटोग्राफी के मामले में, वनप्लस 12 में पीछे की तरफ़ एक बहुमुखी ट्रिपल-लेंस कॉन्फ़िगरेशन है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर, 64MP का टेलीफ़ोटो कैमरा और 48MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर है। सेल्फी लेने के लिए इसमें 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। 6.82-इंच क्वाड HD+ LTPO OLED डिस्प्ले के साथ, वनप्लस 12 अपने अनुकूली 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक सहज दृश्य अनुभव का वादा करता है। वनप्लस के अनुसार, स्क्रीन की अधिकतम चमक 4,500 निट्स है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *