Here’s How It Plans To Surpass Nothing Phone 2a

Here’s How It Plans To Surpass Nothing Phone 2a


नथिंग फोन 2ए प्लस जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और इसके लॉन्च से पहले, कार्ल पेई के नेतृत्व वाले यूके स्टार्टअप ने पहले ही स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। नथिंग फोन 2ए प्लस के मेमोरी वेरिएंट के बारे में कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और विवरण हाल ही में सामने आए हैं, जो कुछ महीने पहले लॉन्च किए गए मानक फोन 2ए मॉडल पर अपग्रेड का खुलासा करते हैं।

नथिंग फोन 2ए प्लस 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें | ओप्पो रेनो 12 5G रिव्यू: मिड-रेंज सेगमेंट में बेहतरीन

नथिंग फोन 2a प्लस: स्पेसिफिकेशन लीक

स्मार्टप्रिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, नथिंग फोन 2ए प्लस अपने पिछले मॉडल की तुलना में तीन उल्लेखनीय हार्डवेयर बदलावों के साथ आएगा। रिपोर्ट के अनुसार, नथिंग फोन 2ए प्लस में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा जो नथिंग फोन 2ए के 32 मेगापिक्सल कैमरे से बेहतर है। रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो यह वही रहेगा यानी 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप।

यह भी पढ़ें | बोट एयरडोप्स 131 एलीट एएनसी रिव्यू: गेमर्स के लिए बढ़िया पैकेज

रिपोर्ट में कहा गया है कि नथिंग फोन 2ए प्लस में 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी होगी जो इसके पिछले मॉडल में भी देखी गई थी। हालांकि, यहां अपग्रेड चार्जिंग स्पीड में होगा क्योंकि आने वाले हैंडसेट में तेज़ चार्जिंग स्पीड होने की उम्मीद है। नथिंग फोन 2ए यूजर्स को अपने डिवाइस को चार्ज करने के लिए 45W का चार्जर खरीदना पड़ता था लेकिन चार्जिंग स्पीड में अपेक्षित अपग्रेड के कारण नथिंग फोन 2ए प्लस यूजर्स को 50W का चार्जर खरीदना पड़ सकता है।

नथिंग फोन 2ए प्लस में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले और फोन 2ए की तरह अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ एनएफसी कनेक्टिविटी सपोर्ट होने का अनुमान है।

यह पुष्टि की गई है कि नया नथिंग फोन 2a प्लस मीडियाटेक डाइमेंशन 7350 चिपसेट से लैस होगा और 12GB तक रैम प्रदान करेगा। डिवाइस दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होने की संभावना है: 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज और 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज। यह बाजार में ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *