Supreme News247

Here Are The Perks That You Will Get With These Plans

Here Are The Perks That You Will Get With These Plans


500 रुपये से कम कीमत वाले टॉप पांच जियो प्लान: भारत में अग्रणी दूरसंचार ऑपरेटर जियो अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने वाले किफायती प्रीपेड प्लान की एक श्रृंखला प्रदान करता है। हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं की बढ़ती मांग के साथ, जियो ने कई प्लान तैयार किए हैं जो आपकी जेब पर बोझ डाले बिना अधिकतम लाभ प्रदान करते हैं। जो लोग कम बजट में कनेक्ट रहना चाहते हैं, उनके लिए जियो 500 रुपये से कम कीमत में कुछ बेहतरीन विकल्प प्रदान करता है, जिसमें भरपूर डेटा, वॉयस कॉल और अन्य सुविधाएँ शामिल हैं।

इस अवलोकन में, हम 500 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध शीर्ष 5 जियो प्लान का पता लगाएंगे, उनकी प्रमुख विशेषताओं और लाभों पर प्रकाश डालेंगे। चाहे आप भारी डेटा उपयोगकर्ता हों या कोई ऐसा व्यक्ति जो पर्याप्त टॉक टाइम और डेटा के साथ संतुलित पैकेज पसंद करता हो, ये प्लान पैसे के लिए बेहतरीन मूल्य प्रदान करते हैं। प्रत्येक योजना को उपयोगकर्ताओं की विभिन्न आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि आपको सस्ती कीमत पर सर्वोत्तम संभव सेवा मिले।

यह भी पढ़ें | 5,000 रुपये से कम कीमत में सर्वश्रेष्ठ TWS ईयरबड्स (अगस्त 2024): CMF बड्स प्रो 2, स्कलकैंडी डाइम 3, और भी बहुत कुछ

500 रुपये से कम कीमत वाले टॉप 5 जियो प्लान

  • 3GB/दिन, 449 रुपये में: यह पैकेज उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जिन्हें सामान्य से ज़्यादा डेटा की ज़रूरत होती है। अगर आप यह प्लान खरीदते हैं तो आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। कुल मिलाकर, आपको 449 रुपये में 84GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। एक बार जब आप दैनिक हाई स्पीड इंटरनेट कोटा समाप्त कर लेते हैं, तब भी आप 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं। चीज़ों को और भी मज़ेदार बनाने के लिए, अगर आप योग्य हैं तो आप इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड टॉकटाइम मिलता है, मैसेज के लिए, आप हर दिन 100 मैसेज मुफ़्त भेज सकते हैं। इन सबके अलावा, इस प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलेगा।
  • 2.5GB/दिन, 399 रुपये में: यह पैकेज उन लोगों के लिए है जिन्हें काम के लिए प्रतिदिन पर्याप्त मात्रा में हाई स्पीड डेटा की आवश्यकता होती है। अगर आप अपने ऑफिस के काम के लिए हॉटस्पॉट का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए आदर्श प्लान हो सकता है। अगर आप यह प्लान खरीदते हैं तो आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2.5GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। कुल मिलाकर, आपको 399 रुपये में 70GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। एक बार जब आप दैनिक हाई स्पीड इंटरनेट कोटा समाप्त कर लेते हैं, तब भी आप 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं। अगर आप पात्र हैं तो आप इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड टॉकटाइम मिलता है, मैसेज के लिए आप हर दिन 100 मैसेज मुफ्त में भेज सकते हैं। इन सबके अलावा, इस प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलेगा।
  • 2GB/दिन, 349 रुपये में: अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। कुल मिलाकर, आपको 349 रुपये में 56GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। एक बार जब आप दैनिक हाई स्पीड इंटरनेट कोटा समाप्त कर लेते हैं, तब भी आप 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं। अगर आप योग्य हैं तो आप इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड टॉकटाइम मिलता है, मैसेज के लिए आप हर दिन 100 मैसेज मुफ्त में भेज सकते हैं। इन सबके अलावा, इस प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलेगा।
  • 1.5GB/दिन 329 पर: यह जियो का स्टैन्डर्ड पैकेज है जो शायद सबसे ज़्यादा खरीदा जाने वाला हो सकता है। अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। कुल मिलाकर, आपको 329 रुपये में 42GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। एक बार जब आप डेली हाई स्पीड इंटरनेट कोटा खत्म कर लेते हैं, तब भी आप 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं। अगर आप योग्य हैं तो आप इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड टॉकटाइम मिलता है, मैसेज की बात करें तो आप हर दिन 100 मैसेज मुफ्त में भेज सकते हैं। इन सबके अलावा, इस प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलेगा। चीजों को और बेहतर बनाने के लिए, इन तीन चीजों के साथ-साथ आपको JioSaavn Pro का एक्सेस भी मिलेगा।
  • 1GB/दिन 249 पर: यह शायद जियो द्वारा उपयोगकर्ताओं को दिया जाने वाला सबसे बुनियादी पैकेज है। अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। कुल मिलाकर, आपको 249 रुपये में 28GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। एक बार जब आप दैनिक हाई स्पीड इंटरनेट कोटा समाप्त कर लेते हैं, तब भी आप 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं। अगर आप पात्र हैं तो आप इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड टॉकटाइम मिलता है, मैसेज के लिए, आप हर दिन 100 मैसेज मुफ्त में भेज सकते हैं। इन सबके अलावा, इस प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलेगा।



Source link

Exit mobile version