Heartrate Of Indian Viewers Spiked During THIS Neeraj Chopra Javelin Throw, Data Shows

Heartrate Of Indian Viewers Spiked During THIS Neeraj Chopra Javelin Throw, Data Shows


भारत के स्वर्णिम खिलाड़ी, भाला फेंक खिलाड़ी, नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक 2024 में रजत पदक जीता। जब हमारे प्रिय नीरज चोपड़ा ने अपना थ्रो किया तो पूरा देश उत्साहित था। हम प्रार्थना कर रहे थे कि वह अपनी उपलब्धि को दोहराए और 2024 ओलंपिक खेलों में एक और स्वर्ण पदक जीते। दुर्भाग्य से, वह स्वर्ण नहीं जीत पाए, लेकिन हमारे स्टार खिलाड़ी ने हमें निराश नहीं किया और रजत पदक जीता। उत्साह हवा में था, और उनके थ्रो को देखते हुए भारत की धड़कनें बहुत तेज़ हो गई थीं, खासकर तीसरे थ्रो को। यह डेटा लगभग 3 मिलियन उपयोगकर्ताओं की रीडिंग पर आधारित था।

नॉइज़ के सह-संस्थापक अमित खत्री ने लिंक्डइन पर कुछ रोचक जानकारियाँ साझा कीं, जिसमें चोपड़ा के थ्रो को देखने वाले भारतीयों की औसत दिल की धड़कनें दिखाई गईं। खत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा, “पहनने योग्य तकनीक में अग्रणी के रूप में, हम न केवल सटीक और विश्वसनीय स्वास्थ्य जानकारी देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, बल्कि उन भावनाओं को भी पकड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हम सभी को एकजुट करती हैं। चाहे वह आपकी फिटनेस प्रगति को ट्रैक करना हो या राष्ट्र के गौरव को साझा करना हो, नॉइज़ हर कदम पर आपके साथ है।”

पेरिस ओलंपिक 2024: नीरज चोपड़ा के तीसरे थ्रो ने दिल की धड़कनों को ऐसे बढ़ाया जैसे कुछ भी हो

जैसा कि ऊपर दिए गए ग्राफ में दिखाया गया है, जब पाकिस्तान के अरशद नदीम ने अपना थ्रो किया, तो दिल की धड़कन बढ़ गई, लेकिन चोपड़ा के थ्रो करने पर भारतीयों की दिल की धड़कन जल्द ही उससे आगे निकल गई। 3 मिलियन उपयोगकर्ताओं की रीडिंग समय के साथ ऊपर-नीचे हो रही थी, लेकिन जब चोपड़ा ने भाला फेंक में अपना तीसरा प्रयास किया, तो दिल की धड़कन बहुत बढ़ गई और 90 बीट प्रति मिनट से अधिक हो गई।
पेरिस गेम्स 2024: नीरज चोपड़ा के भाला फेंक के दौरान भारतीय दर्शकों की हृदय गति बढ़ गई, डेटा दिखाता है

नीरज चोपड़ा के तीसरे प्रयास के बाद, भारतीय दर्शकों की हृदय गति लगभग 10 बीट प्रति मिनट कम हो गई और लगभग 45 मिनट तक उसी सीमा में रही। हालांकि, नीरज चोपड़ा के अंतिम थ्रो के दौरान यह फिर से बढ़ गई। पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा के अंतिम भाला फेंक के दौरान भारतीयों की हृदय गति 90 बीट प्रति मिनट के निशान को छूने वाली थी।

यदि आप सोच रहे हैं कि नॉइज़ अपने उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी क्यों साझा कर रहा है, तो खत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, “नॉइज़ में, आपकी गोपनीयता का सम्मान करना सर्वोपरि है। हम सुनिश्चित करते हैं कि उपयोग किए गए सभी डेटा को गुमनाम रखा जाए और वैश्विक डेटा गोपनीयता कानूनों के अनुपालन में संभाला जाए क्योंकि आपका विश्वास हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।”



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *