Supreme News247

Haryana Elections is Kumari Selja going to meet Amit Shah Also Tells on Ashok Tanwar who just joins Congress BJP

Haryana Elections is Kumari Selja going to meet Amit Shah Also Tells on Ashok Tanwar who just joins Congress BJP


हरियाणा चुनाव: हरियाणा में कल (5 अक्टूबर) को मतदान होना है, इससे पहले कांग्रेस से सांसद कुमारी शैलजा ने कहा था कि कांग्रेस के प्रमुख मंत्री डिक्लेयर कभी ऐसा नहीं करते। हाइकमैन को निर्णय लेना है। वह बोलीं कि सीएम की रेस में कुछ लोग होंगे और शैलजा का नाम जरूर होगा। कुमारी शैलजा के नाम को हाइकमैन इग्नोर नहीं कर सकते.

कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी. चुनाव से जुड़ी बातें तो हुई थीं, लेकिन हम बातचीत को सार्वजनिक नहीं कर सकते। कल चुनाव है और कांग्रेस पार्टी की स्थिति अच्छी है। शैलजा ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा पूरे राज्य में धूम मचा रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी जमीन पर सभी काम कर रही है. पार्टी में सैलून भी चलती है. सभी समुदायों की अपनी-अपनी विशिष्टताएँ हैं।

कोई चमत्कार नहीं है

ओसामा मिनिओस ने कहा कि कई बार मीडिया में ऐसी बातें चलती रहती हैं, जिसका कोई सिर पैर नहीं होता। शैलजा कांग्रेसी हैं और मैं कहीं नहीं जाऊंगी। वह बोलीं कि कांग्रेस से कोई नामांकन नहीं है। कुमारी शैलजा ने बताया कि वह भी 35 साल की हो चुकी हैं और वह हर तरह की सलाह लेती हैं। कई बार ऐसा होता है, जब लोगों को लगता है कि सम्मान नहीं मिला और टिकटें तो 100 प्रतिशत लोगों को दिलवा नहीं सकीं। पार्टी में हर तरह की बात चलती है, लेटिन हम भी पार्टी का हिस्सा हैं।

अशोक तंवर ने भी दिया जवाब

अशोक तंवर से जब शैलजा ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह फैसला अलकमान का है। हाइकमैन लीडर्स पर कुछ जजमेंट हो जाते हैं।

कांग्रेस को 36 सिद्धांतों का समर्थन मिला है- कुमारी शैलजा

वहीं जब हरियाणा की महारानी को लेकर कुमारी शैलजा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि महोल कांग्रेस के पक्ष में है. बीजेपी के जो 10 साल के जजमेंट के लिए हैं, जनता से उनका संवाद नहीं हुआ. जनता को अन्यत्र कहीं नज़र नहीं आई। बीजेपी को पार्टी का मौका मिल गया, लेकिन जनता की उम्मीदों पर बीजेपी ने पानी फेर दिया. वह बोलीं कि 36 इंच का समर्थन हमेशा कांग्रेस से मिलता है। सम्मान तो मिला है और ऐसा ही है.

कुमारी शैलजा ने कहा कि राम राम शब्द की शुरुआत हरियाणा से ही हुई थी। हम ऐसे हैं जो कभी पार्टी नहीं छोड़ सकते। राज्य में पीसीसी अध्यक्ष के रूप में भी काम किया है, राज्य में काम किया है. ज़मीन पर काम करने में विश्वास रखता हूँ। परिवार का स्नेह हो रहा है

अमित शाह से सबसे अच्छा क्या है?

अमित शाह मुलाकात के सवाल पर कुमारी शैलजा ने कहा कि उनसे मुलाकात का सवाल ही पैदा नहीं होता. एक सीट पर 80-80 लोग, उनकी बात सुनो ये भी पार्टी का काम होता है. शैलजा ने कहा कि वह उस लेवल पर हैं, जहां उनकी कभी कोई क्लास नहीं छूटी।

यह भी पढ़ें- जेके चुनाव: आजादी चाचा से लेकर इंजीनियर रशीद तक, ये कट्टरवादी नेता चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं



Source link

Exit mobile version