Haryana Election Result 2024 congress told the drummers to leave video viral on x bjp

Haryana Election Result 2024 congress told the drummers to leave video viral on x bjp


हरियाणा चुनाव परिणाम 2024: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में हुए चुनाव के नतीजे जल्द ही स्पष्ट हो जाएंगे। मंगलवार (8 अक्टूबर 2024) की सुबह जब शब्दावली शुरू हुई तो हरियाणा के रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलती दिखाई दी, जिसके बाद कांग्रेस मुख्यालय और देश के कई स्थानों से कांग्रेस विचारधारा के जश्न की तस्वीरें सामने आईं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि लोहड़ी के बाद कांग्रेस में ढोल वाले लौट रहे हैं।

हरियाणा में शुरुआती रुझानों के बाद सुबह कांग्रेस ने पटाखे फोड़े, मिठाई बांटी और ढोल बजाकर जश्न मनाया, लेकिन वैसे-वैसे की उम्मीदों पर फिर से पानी फिर गया। धीरे-धीरे-धीरे-धीरे अब चुनाव के नतीजे साफ होते जा रहे हैं। सुबह के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस 60 से अधिक बहुमत पर बीजेपी से आगे चल रही थी, जिससे पार्टी सोलोसिज़ में जश्न का माहौल बन गया। जैसे-जैसे मातृभाषा आगे बीजेपी (बीजेपी) 50 वें चरण पर अपनी बढ़त हासिल कर ली।

वापस लौट रहे ढोल वालों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) मुख्यालय से ढोल बजाने वालों का एक वीडियो सामने आया है। जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “सीटें आई नहीं है… हमारी दोस्ती कर दी है। हमें जाने के लिए कहा गया है,” ये बताया गया है कि पार्टी की गिरती किस्मत के बीच जश्न का माहौल पैदा हो गया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस का ढोल बजाओ। इसी तरह से कई यूजर ने कमेंट किया।

इस बीच, कांग्रेस नेता स्कीटेक रमेश ने मंगलवार (8 अक्टूबर 2024) को चुनाव आयोग के सामने आधिकारिक दस्तावेज पेश किया, जिसमें आधिकारिक वेबसाइट पर चुनावी रुझानों को अपडेट करने में हुई देरी की आलोचना की गई। साथ ही डेटा की जांच पर भी सवाल उठाया। (एबीपी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।)

ये भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव परिणाम 2024:क्यों चिल्लाईं भाई यादव की भविष्यवाणी, कैमरे के सामने आए ये तीन कारण





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *