Google Doodle Today Features A Search-And-Find Game — The Most Searched Playground

Google Doodle Today Features A Search-And-Find Game — The Most Searched Playground


गूगल डूडल आज: गूगल ने गुरुवार को पेरिस पैरालिंपिक गेम्स 2024 को समर्पित एक नया गूगल डूडल जारी किया। यह नवीनतम इंटरैक्टिव गूगल डूडल 2024 पैरालिंपिक का जश्न मनाता है, जिसमें सबसे ज़्यादा खोजे जाने वाले खेल के मैदान: पेरिस 2024 को दिखाया गया है, जो 2024 ग्रीष्मकालीन खेलों के लिए एक खोज-और-खोज खेल है। इस नए एनिमेटेड गूगल डूडल की थीम समर गेम्स, पैरालिंपिक है। डूडल में ओलंपिक थीम वाले पक्षी दिखाए गए हैं, ठीक वैसे ही जैसे हमने पेरिस ओलंपिक गेम्स 2024 के दौरान देखे थे।

गूगल ने इस डूडल को पोस्ट करते हुए लिखा, “आज का डूडल हमारे सबसे अधिक खोजे जाने वाले खेल के मैदान के पुनरुद्धार के साथ 2024 पैरालिंपिक खेलों का जश्न मनाता है, एक खोज-और-खोज खेल जिसमें 20 सबसे अधिक खोजे जाने वाले खेल, फ्रांसीसी आइकन और बहुत कुछ शामिल हैं। इस खेल के मैदान के आसपास कुछ अतिरिक्त आश्चर्य भी छिपे हुए हैं, इसलिए खोज करते समय उत्सुक बने रहें!”

यह भी पढ़ें | फ्रेंच कोर्ट से जमानत मिलने के बाद टेलीग्राम के सीईओ पावेल डुरोव जेल से बाहर आ गए हैं। अब आगे क्या होगा, जानिए

इसमें आगे कहा गया है, “खेलने के लिए, टाइलों में सूचीबद्ध छिपी हुई वस्तुओं को खोजने के लिए बस खेल के मैदान के चारों ओर देखें। यदि आप किसी वस्तु को खोजने में थोड़ी मदद चाहते हैं, तो संकेत के लिए टाइल पर क्लिक करें। सबसे अधिक खोजी गई वस्तुओं में खेलों के दौरान और बाहर खेले जाने वाले खेल, फ्रांसीसी पसंदीदा और यहां तक ​​कि कुछ ग्रीक पौराणिक कथाएं भी शामिल हैं जो खेलों के (बहुत) शुरुआती दिनों की याद दिलाती हैं।”

नीचे दिए गए गूगल डूडल पर एक नजर डालें:

पेरिस पैरालंपिक खेल 2024

पेरिस में 2024 पैरालिंपिक कल (28 अगस्त) से शुरू हो गया है और यह 8 सितंबर तक चलेगा। भारतीय दल की बात करें तो इसमें 100 से ज़्यादा लोग शामिल हैं, जिनमें अलग-अलग खेलों के 52 खिलाड़ी शामिल हैं। इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि उद्घाटन समारोह किसी मैदान में नहीं होगा। यह बुधवार को स्टेडियम के बाहर होगा।

भारतीय एथलीट पेरिस पैरालिंपिक 2024 में 25 पदक जीतना चाहते हैं, जिसमें स्वर्ण पदकों की संख्या दोहरे अंकों में हो। यह तब हुआ है जब भारत ने टोक्यो 2021 पैरालिंपिक में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 5 स्वर्ण सहित 19 पदक जीते थे।

पूरे देश को उम्मीद है कि पैरालंपिक खेलों में हमारे खिलाड़ी वैसा ही प्रदर्शन करेंगे जैसा उन्होंने 2024 ओलंपिक में किया था और स्वर्ण पदक लेकर आएंगे।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *