Google Doodle Celebrates Skateboarding At Paris Olympics 2024 As Excitement Ramps Up

Google Doodle Celebrates Skateboarding At Paris Olympics 2024 As Excitement Ramps Up


गूगल ने शनिवार को पेरिस ओलंपिक खेलों 2024 में स्केटबोर्डिंग इवेंट्स का जश्न मनाने के लिए एक नया गूगल डूडल जारी किया, जो प्लेस डे ला कॉनकॉर्ड में आयोजित किया जा रहा है। गूगल डूडल में, पक्षियों का एक समूह छत पर इकट्ठा होकर अपने साथी को खुश कर रहा है, जो पाइप पर स्केटिंग करते हुए करतब दिखा रहा था। इस गूगल डूडल में स्केटबोर्डिंग प्रतियोगिताओं को दिखाया गया है, जिन्हें दो राउंड में विभाजित किया गया है।

पुरुषों की स्ट्रीट स्केटबोर्डिंग के लिए प्रारंभिक दौर 29 जुलाई की दोपहर को निर्धारित किए गए हैं, जबकि अंतिम दौर उसी दिन शाम को होगा। दूसरी ओर, महिलाओं की स्ट्रीट स्केटबोर्डिंग के लिए प्रारंभिक दौर 28 जुलाई की दोपहर को खेले जाएंगे और अंतिम दौर उसी दिन शाम को होगा।

2024 पेरिस ओलंपिक आधिकारिक तौर पर 26 जुलाई को शुरू हुआ और 11 अगस्त तक चलेगा। स्केटबोर्डिंग को 2021 में टोक्यो खेलों के दौरान ओलंपिक रोस्टर में जोड़ा गया था। इस जोड़ ने इस आयोजन में एक नई गतिशीलता ला दी, जो वर्षों से शामिल किए जा रहे 28 पारंपरिक ओलंपिक खेलों का पूरक बन गया।

ओलंपिक के 33वें संस्करण के रूप में, पेरिस खेलों में 200 से अधिक देशों के एथलीट भाग लेंगे। वे 32 विभिन्न खेल विधाओं में फैली कुल 329 स्पर्धाओं में भाग लेंगे, जिसमें एथलेटिक प्रतिभा और अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन होगा।

यह भी पढ़ें | बोट एयरडोप्स 131 एलीट एएनसी रिव्यू: गेमर्स के लिए बढ़िया पैकेज

गूगल ने पेरिस खेलों की शुरुआत का जश्न मनाया

एक दिन पहले, 26 जुलाई को, एक और गूगल डूडल जारी किया गया था, जिसमें पेरिस गेम्स 2024 की शुरुआत का जश्न मनाया गया था। डूडल में, कई पक्षियों और बत्तखों को पूल में तैरते और ऐसी हरकतें करते हुए देखा गया था, जो ग्रीष्मकालीन खेलों में खेले जाने वाले खेलों का प्रतिनिधित्व करती थीं।
गूगल डूडल ने पेरिस ओलंपिक 2024 में स्केटबोर्डिंग का जश्न मनाया, उत्साह बढ़ा

गूगल ने इस डूडल को पोस्ट करते हुए लिखा, “यह एनिमेटेड डूडल 2024 ग्रीष्मकालीन खेलों का जश्न मनाता है, जिसकी मेजबानी फ्रांस करेगा।”



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *