Garena Free Fire Max OB46 Update Brings An Exciting New Character, Download APK Link Now Live

Garena Free Fire Max OB46 Update Brings An Exciting New Character, Download APK Link Now Live


गरेना ने फ्री फायर मैक्स के लिए OB46 अपडेट लॉन्च किया है, जिसमें लीला नामक एक नया किरदार पेश किया गया है, जो एक ग्लू वॉल आर्टिस्ट है जो छिपे हुए शहरी स्थानों की खोज में अपनी साहसिक भावना के लिए जानी जाती है। लीला युद्ध के मैदान में क्षमताओं का एक अनूठा सेट लाती है, गेमप्ले को बढ़ाने के लिए ग्लू तकनीक में अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करती है।

गरेना फ्री फायर मैक्स OB46 अपडेट: नया क्या है

लीला की विशेष क्षमता, ग्लू स्ट्राइक, उसे रणनीतिक रूप से दुश्मनों और वाहनों को धीमा करने की अनुमति देती है। राइफलों का उपयोग करते समय, वह दुश्मन की गति को 10 प्रतिशत तक कम कर सकती है और 35 सेकंड तक वाहन के त्वरण को 50 प्रतिशत तक कम कर सकती है।

यदि किसी प्रतिद्वंद्वी को इस मंदी के दौरान नीचे गिरा दिया जाता है, तो वे 35 सेकंड तक जमे रहते हैं, लीला को एक अतिरिक्त ग्लू वॉल मिलती है, और उसकी क्षमता 10 सेकंड के कूलडाउन में प्रवेश करती है।

यह कौशल खिलाड़ियों को युद्ध के दौरान सामरिक लाभ प्रदान करता है, जिससे लीला एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी और रक्षात्मक शक्ति दोनों बन जाती है।

गरेना फ्री फायर मैक्स OB46 अपडेट: कैसे डाउनलोड करें

खिलाड़ी OB46 अपडेट को सीधे Google Play स्टोर या Apple App Store से डाउनलोड कर सकते हैं। यदि अपडेट तुरंत दिखाई नहीं देता है, तो पेज को रिफ्रेश करना या ऐप कैश साफ़ करना मदद कर सकता है। अपडेट सुबह 9:00 बजे IST पर शुरू हुआ, लेकिन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्धता अलग-अलग हो सकती है।

OB46 अपडेट के साथ, गरेना फ्री फायर एक बेहतर गेमप्ले अनुभव का वादा करता है, जिसमें सभी खिलाड़ियों के लिए एक्शन को ताज़ा और आकर्षक बनाए रखने के लिए नई सुविधाएँ तैयार की गई हैं।

गरेना फ्री फायर मैक्स कोड कैसे रिडीम करें

कोड तक पहुंचने और उन्हें भुनाने का तरीका यहां दिया गया है:

  • Google Chrome या अपने पसंदीदा ब्राउज़र का उपयोग करके Garena Free Fire Max के लिए आधिकारिक रिवार्ड्स रिडीम वेबसाइट पर पहुँचें
  • फेसबुक, एक्स, गूगल या वीके आईडी के माध्यम से अपने खाते में साइन इन करें
  • ऊपर दिए गए कोड को कॉपी करें और उन्हें निर्दिष्ट टेक्स्ट बॉक्स में पेस्ट करें
  • पर क्लिक करें पुष्टि करना आगे बढ़ने के लिए। पुरस्कार आपके इन-गेम मेलबॉक्स में डिलीवर किए जाएंगे, और सोना या हीरे स्वचालित रूप से आपके खाते के वॉलेट में जोड़ दिए जाएंगे

सफल मोचन के बाद, ये कोड सीधे गेम के वॉल्ट से विभिन्न प्रकार की वांछित वस्तुओं तक पहुंच प्रदान करते हैं, तथा रिबेल एकेडमी और रिवोल्ट वेपन लूट क्रेट, डायमंड वाउचर और अन्य मूल्यवान संग्रहणीय वस्तुओं जैसे विकल्पों के साथ गेमिंग अनुभव को और बेहतर बनाते हैं।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *