Supreme News247

Early Images Reportedly Leaked Online; Here’s What Insomniac Games’ Upcoming Game Might Bring

Early Images Reportedly Leaked Online; Here’s What Insomniac Games’ Upcoming Game Might Bring


मार्वल के स्पाइडर-मैन 3 ने पहले ही प्रशंसकों के बीच बड़ी उत्सुकता पैदा कर दी है, जो गेम के बारे में फैली कई अफवाहों से और भी बढ़ गई है। हाल ही में, अपने प्रसिद्ध सुपरहीरो एडवेंचर गेम्स के लिए मशहूर इनसोम्नियाक गेम्स ने एक महत्वपूर्ण लीक का अनुभव किया, क्योंकि स्पाइडर-मैन 3 गेम की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं। इस लीक ने शेड्यूल से पहले उनके कई आगामी प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया, जिसमें वेनम: द लेथल प्रोटेक्टर, मार्वल्स वूल्वरिन और एक्स-मेन जैसे गेम शामिल हैं। इसके अलावा, मार्वल के स्पाइडर-मैन 3 के नए स्क्रीनशॉट सामने आए हैं, जिससे प्रशंसकों के बीच और भी उत्साह बढ़ गया है।

लीकर, जिसे विसेरल के नाम से जाना जाता है, ने मार्वल के स्पाइडर-मैन 3 की शुरुआती तस्वीरें साझा की हैं। इन स्क्रीनशॉट में एक नए स्पाइडर हीरो, सिल्क का परिचय दिया गया है। दोनों स्क्रीनशॉट में, एक स्पाइडर-वुमन अपनी पोशाक में झूलती हुई दिखाई दे रही है, जिसे आगे और पीछे दोनों तरफ से देखा जा सकता है। तस्वीरों में सिल्क को दो अलग-अलग पोज़ में दिखाया गया है: एक झूलते हुए आराम से अपना फ़ोन चेक करते हुए और दूसरा सेंट्रल पार्क में घूमते हुए।

यह भी पढ़ें: प्रिंस ऑफ पर्शिया सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक लंबी विकास यात्रा के बाद 2026 में रिलीज होने के लिए तैयार

हालांकि, लीक करने वालों ने कहा है कि वे इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि सिल्क की पोशाक एक मॉड है या वास्तविक निर्माण, इसके कॉमिक-सटीक डिज़ाइन के बावजूद। भले ही गेम अभी भी प्री-प्रोडक्शन में है, लेकिन इन शुरुआती झलकियों ने पहले से ही काफी प्रत्याशा पैदा कर दी है।

विसेरल ने उल्लेख किया कि तस्वीरें बहुत ही शुरुआती गेम बिल्ड से आती हैं, जिसमें कहा गया है कि मार्वल का स्पाइडर-मैन 3 2023 के मध्य से अंत तक प्री-प्रोडक्शन में प्रवेश करेगा। नतीजतन, वर्तमान में अधिक विवरण उपलब्ध होने की आवश्यकता है। हालाँकि, टिप्पणी अनुभाग में कुछ खिलाड़ियों को अभी भी इन छवियों की प्रामाणिकता के बारे में आश्वस्त होने की आवश्यकता है। अंततः, इन विवरणों की पुष्टि करने के लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 4 नए सूट मुफ्त में लेकर आया है (साथ ही पिछले गेम्स के 4 फैन पसंदीदा भी)

मार्वल स्पाइडर-मैन 2 का नवीनतम अपडेट: क्या है नया

मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 ने अभी-अभी एक निःशुल्क अपडेट जारी किया है, जिसमें आठ नए सूट पेश किए गए हैं, जिनमें पिछले खेलों के पसंदीदा विरासत सूट के साथ-साथ रोमांचक नए डिज़ाइन भी शामिल हैं। फैशन डिज़ाइनर कोलम डिलन, उर्फ ​​किडसुपर, और अतिथि डिज़ाइनर विनी जूनियर, लैंडो नॉरिस और रीना सवेयामा के सहयोग से चार नए सूट बनाए गए। अपडेट में मार्वल के स्पाइडर-मैन और मार्वल के स्पाइडर-मैन: माइल्स मोरालेस के चार पसंदीदा विरासत सूट भी वापस लाए गए हैं। समुदाय की प्रतिक्रिया के जवाब में, इन विरासत सूट को मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के लिए अनुकूलित किया गया है, जिसमें दो पीटर और दो माइल्स के लिए उपलब्ध हैं।





Source link

Exit mobile version