Display, Cameras, More Expected Upgrades

Display, Cameras, More Expected Upgrades


सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा बनाम सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा: सैमसंग का आगामी फ्लैगशिप, गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा, 2025 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है, और तकनीक जगत में अफवाहों का बाजार गर्म है कि यह मौजूदा गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के मुकाबले कैसे खड़ा हो सकता है। जो लोग अपग्रेड करने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें इन दोनों मॉडलों की विशेषताओं की तुलना करने से यह निर्णय लेने में मदद मिल सकती है कि स्विच करना है या बंद रखना है।

सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा बनाम सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्राप्रदर्शन और डिज़ाइन: थोड़ा बड़ा, पतला निर्माण

अफवाह है कि गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में S24 अल्ट्रा की 6.8-इंच स्क्रीन की तुलना में थोड़ा बड़ा 6.86-इंच डिस्प्ले है, दोनों 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करते हैं। बड़े स्क्रीन आकार के बावजूद, लीक से पता चलता है कि S25 अल्ट्रा में पतले बेज़ेल्स और अधिक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन होगा, जिससे इसे पकड़ना आसान हो जाएगा।

इसके अतिरिक्त, सैमसंग गोलाकार कोनों पर स्विच कर सकता है, जो हाल के अल्ट्रा मॉडल में देखे गए चौकोर डिज़ाइन से अलग है।

सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा बनाम सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा – प्रदर्शन: नई चिप, समान बैटरी

अंदर की तरफ, गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट की सुविधा होने की उम्मीद है, जबकि एस24 अल्ट्रा स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 पर चलता है। इस नए प्रोसेसर के परिणामस्वरूप एस25 अल्ट्रा की कीमत में वृद्धि हो सकती है, कुछ विश्लेषकों का अनुमान है कि S24 अल्ट्रा की $1,299 की शुरुआती कीमत से ऊपर उठना।

शुरुआती बेंचमार्क से पता चलता है कि जेन 4 चिप अपने पूर्ववर्ती की तुलना में केवल मामूली प्रदर्शन लाभ प्रदान कर सकता है, हालांकि तेज यूएफएस 4.1 स्टोरेज और बढ़ी हुई रैम (संभवतः 16 जीबी) की क्षमता समग्र प्रदर्शन को बढ़ा सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा बनाम सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा – कैमरे: वृद्धिशील उन्नयन

ऐसा प्रतीत होता है कि कैमरा अपग्रेड में वृद्धि हो रही है, दोनों मॉडलों में 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होने की उम्मीद है।

हालाँकि, S25 Ultra एक अधिक शक्तिशाली 50MP अल्ट्रावाइड लेंस पेश कर सकता है, जो S24 Ultra के 12-मेगापिक्सेल लेंस से ऊपर है, और परिवर्तनीय ज़ूम क्षमताओं के साथ बेहतर टेलीफोटो कार्यक्षमता प्रदान कर सकता है। अफवाहें यह भी संकेत देती हैं कि S25 अल्ट्रा टेलीफोटो लेंस में से एक को पूरी तरह से हटा सकता है, जिससे कैमरा सेटअप व्यवस्थित हो जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा बनाम सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा – बैटरी लाइफ़: कोई बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है

दोनों फोन की बैटरी लाइफ समान रहनी चाहिए, समान 5,000mAh क्षमता और 45W चार्जिंग स्पीड के साथ। यह देखते हुए कि गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा पहले से ही प्रभावशाली बैटरी जीवन का दावा करता है, एस25 अल्ट्रा भी इसका अनुसरण करने की संभावना है।

सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा बनाम सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा – क्या यह अपग्रेड के लायक है?

सच कहा जाए तो इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी।

जैसे-जैसे अधिक विवरण सामने आएंगे, संभावित खरीदारों को स्पष्ट तस्वीर मिल जाएगी कि क्या गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा अपग्रेड के लायक है या गैलेक्सी एस24 अभी भी बेहतर विकल्प है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *