Device’s Design Leaked, Here’s What We Know

Device’s Design Leaked, Here’s What We Know


Google Pixel 9 को इस साल लॉन्च किए जाने की संभावना है और कंपनी ने इसकी रिलीज़ को टीज़ किया है जो 13 अगस्त के लिए निर्धारित है। अभी तक बाज़ार में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन अफवाहों और लीक के अनुसार, डिवाइस के बारे में बहुत सारी जानकारी उपलब्ध है। एक टिपस्टर ने हाल ही में कथित Google Pixel 9 का एक वीडियो दिखाया है। साझा किए गए वीडियो में डिस्प्ले, बैक पैनल और डिवाइस के कुछ कामकाज को दिखाया गया है।

Google Pixel 9 का डिस्प्ले लीक

टिप्सटर @reparation_mobile23 ने Google Pixel 9 के पिंक वेरिएंट को पीछे, साइड और फ्रंट से दिखाया, जिसमें डिस्प्ले ऑन था। अगर यह सच है तो आने वाला फ्लैगशिप Google Pixel 8 जैसा ही दिखता है। डिवाइस में एक फ्लैट ग्लास पैनल है जिसमें एक प्रमुख कैमरा बार है। वीडियो में सभी तरफ बेज़ेल सममित थे और निचला बेज़ेल साइड बेज़ेल के समान दिखाई दिया, जिससे एक स्लीक अपीयरेंस बना।

यह भी पढ़ें | आक्रामकता से शांति तक: ईस्पोर्ट्स एथलीट टूर्नामेंट में सफलता पाने के लिए क्या करते हैं

कैमरा बार में पिक्सेल 8 के समान एक गोलाकार फ्रेम था। पीछे की तरफ चमकदार फिनिश है।

Google Pixel 9: जानिए क्या है इसकी खासियत

आगामी Pixel 9 सीरीज़ डिज़ाइन, प्रदर्शन और कार्यक्षमता में महत्वपूर्ण प्रगति का वादा करती है। Pixel 9 Pro मॉडल के लिए, उपभोक्ता दो आकार के वेरिएंट की उम्मीद कर सकते हैं: एक मानक 6.1-इंच और एक बड़ा 6.7-इंच OLED डिस्प्ले, दोनों में उच्च रिफ्रेश दरें और जीवंत दृश्य और सहज प्रदर्शन देने के लिए असाधारण रंग सटीकता है। लीक्स से पता चलता है कि XL मॉडल में 6.7-इंच का डिस्प्ले भी होगा।

साइज़ विकल्पों के अलावा, Pixel 9 Pro मॉडल में एक नया डिज़ाइन किया गया कैमरा लेआउट भी दिखाया जा सकता है, जो पीछे की तरफ एक वर्टिकल पिल शेप में स्थित है। Google एडेप्टिव टच नाम का एक नया फीचर पेश कर सकता है, जो पर्यावरणीय कारकों और स्क्रीन प्रोटेक्टर के उपयोग सहित विभिन्न परिस्थितियों में स्क्रीन की प्रतिक्रिया को बढ़ाता है। Pixel 9 Pro के लिए अपेक्षित रंग विकल्पों में काला, सफ़ेद, हरा और गुलाबी शामिल हैं।

अटकलें यह भी संकेत देती हैं कि कैमरा मॉड्यूल पर एक बड़ा सेंसर होगा, जो कम रोशनी में फोटोग्राफी की बेहतर क्षमताओं और विस्तारित रचनात्मक विकल्पों के लिए वैरिएबल अपर्चर को सपोर्ट करेगा। मैजिक एडिटर और जेमिनी नैनो एआई द्वारा संचालित नवाचारों जैसी उन्नत एआई कार्यक्षमताओं से भी फ़ोटो और वीडियो संपादित करने के लिए अत्याधुनिक उपकरण पेश करने की उम्मीद है। डिवाइस की कीमत फिलहाल एक रहस्य बनी हुई है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *