Deadpool and Wolverine ott release Date Time Where To Watch

Deadpool and Wolverine ott release Date Time Where To Watch


डेडपूल और वूल्वरिन ओटीटी रिलीज की तारीख: बहुप्रचारित मार्वल फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ ने 26 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में आते ही तहलका मचा दिया। भारत और दुनिया भर में मार्वल यूनिवर्स के प्रशंसक अपने उत्साह को रोक नहीं सके और फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। रिलीज के बाद से हिट. रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन अभिनीत यह फिल्म तेजी से चार्ट पर चढ़ गई है। अब, थिएटर में सफल प्रदर्शन के बाद, फिल्म अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है।

‘डेडपूल और वूल्वरिन’ ओटीटी पर कब रिलीज हो रही है?

फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में दर्शकों के लिए ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ की स्ट्रीमिंग आज, 1 अक्टूबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर शुरू हो रही है। अन्य एमसीयू फिल्मों की तरह, यह भी इसका अनुसरण करती है और मंच पर उपलब्ध हो जाती है।

हालाँकि आधिकारिक पुष्टि लंबित है, रिपोर्ट दृढ़ता से डिज़नी + हॉटस्टार को भारतीय प्रशंसकों के लिए गंतव्य के रूप में इंगित करती है।

हालाँकि, अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के पास अन्य विकल्प हैं। भारत से बाहर के लोग अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड (पीवीओडी) के माध्यम से फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, यह Apple TV+ और VUDU पर भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: डेडपूल और वूल्वरिन के बाद, 2024 में देखने लायक अन्य आर-रेटेड फिल्में हैं

रिकॉर्ड तोड़ने वाला संग्रह

शॉन लेवी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने प्रभावशाली घरेलू और वैश्विक आंकड़ों के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए। भारत में, डेडपूल एंड वूल्वरिन ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 66.15 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को 21 करोड़ रुपये कमाने के बाद, शनिवार को इसने 22.65 करोड़ रुपये की कमाई की, जो रविवार को थोड़ी गिरावट के साथ 22.50 करोड़ रुपये हो गई।

इस बीच, उत्तरी अमेरिका में, फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 205 मिलियन डॉलर की आश्चर्यजनक कमाई की, जो इतिहास में किसी भी आर-रेटेड फिल्म के लिए सबसे अधिक है। इस संख्या ने पिछले रिकॉर्ड-धारक जोकर को बौना बना दिया, जिसने 2019 में शुरुआत की और अंततः वैश्विक स्तर पर $1 बिलियन से अधिक की कमाई की।

‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ सिनेमाघरों और अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म दोनों पर भारी सफलता साबित हो रही है, जिससे यह सुनिश्चित हो गया है कि दुनिया भर में मार्वल प्रशंसकों को इस नवीनतम हिट को देखने के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *