CMF Watch Pro 2, CMF Buds Pro 2, CMF Power 33W Fast Charger Launched. Check Specs, Features, Mo

CMF Watch Pro 2, CMF Buds Pro 2, CMF Power 33W Fast Charger Launched. Check Specs, Features, Mo


CMF वॉच प्रो 2, CMF बड्स प्रो 2, CMF पावर 33W फास्ट चार्जर लॉन्च: लंदन स्थित कंज्यूमर टेक ब्रांड नथिंग के सब-ब्रांड सीएमएफ ने सोमवार को अपने उत्पादों का पहला सेट लॉन्च किया, जिसमें बहुप्रतीक्षित सीएमएफ फोन 1 भी शामिल है। सीएमएफ फोन 1 के साथ लॉन्च किए गए डिवाइस सीएमएफ वॉच प्रो 2, सीएमएफ बड्स प्रो 2 और सीएमएफ पावर 33W फास्ट चार्जर हैं।

सीएमएफ वॉच प्रो 2 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

CMF Watch Pro 2 एक बहुमुखी स्मार्टवॉच है जिसमें एक इंटरचेंजेबल बेज़ल डिज़ाइन, एक 1.32-इंच AMOLED ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है जिसमें उच्च रिज़ॉल्यूशन है और 100 से अधिक वॉच फेस हैं जिन्हें कस्टमाइज़ किया जा सकता है। स्मार्टवॉच 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और पाँच खेलों की स्वचालित पहचान का समर्थन करती है। यह हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO₂) के साथ-साथ तनाव के स्तर की चौबीसों घंटे निगरानी भी प्रदान करता है। उपयोगकर्ता घड़ी का उपयोग करके ब्लूटूथ कॉल कर सकते हैं, संगीत नियंत्रित कर सकते हैं और सूचनाएँ प्राप्त करने, कैमरे को दूर से नियंत्रित करने और मौसम की जाँच करने जैसी बुद्धिमान सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। इसे IP68 जल और धूल प्रतिरोध के साथ एक सक्रिय जीवन शैली को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें 11 दिनों तक की बैटरी लाइफ़ है।

सीएमएफ बड्स प्रो 2 स्पेक्स और फीचर्स

कंपनी का दावा है कि TWS बड्स के इस सेट को “फ्लैगशिप फीचर्स” के साथ सुनने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। केस पर कस्टमाइज़ेबल स्मार्ट डायल के साथ, उपयोगकर्ता आसानी से उंगलियों से संगीत प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं। 11-मिमी बास ड्राइवर और 6-मिमी ट्वीटर का उपयोग करने वाले दोहरे ड्राइवरों द्वारा संचालित, CMF बड्स प्रो 2 में LDAC तकनीक है, जो हाई-रेज़ ऑडियो वायरलेस और डायरैक ऑप्टियो के लिए प्रमाणित है। बड्स 50dB तक के उन्नत हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और 5000Hz तक की विस्तृत फ़्रीक्वेंसी रेंज के साथ अच्छी ऑडियो स्पष्टता और निर्बाध फ़ोकस प्रदान करते हैं।

इसके अलावा, किसी भी वातावरण में स्पष्ट कॉल के लिए क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी 2.0 और विंड-नॉइज़ रिडक्शन 2.0 की विशेषता वाले छह एचडी माइक हैं। जो लोग अधिक गहराई से डूबना चाहते हैं, उनके लिए हमारा स्पैटियल ऑडियो इफ़ेक्ट आपको तीन-आयामी साउंडस्केप में घेर लेता है। डिवाइस कुल 43 घंटे की प्रभावशाली बैटरी लाइफ़ और सात घंटे के प्लेबैक के लिए 10 मिनट का त्वरित चार्ज प्रदान करता है।

सीएमएफ पावर 33W फास्ट चार्जर स्पेक्स और फीचर्स

सीएमएफ बाय नथिंग ने सीएमएफ पावर 33W फास्ट चार्जर भी लॉन्च किया है जो यूएसबी-सी पोर्ट के जरिए अल्ट्रा-फास्ट और कुशल चार्जिंग का वादा करता है और नौ सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ सुरक्षा सुनिश्चित करता है। कंपनी ने दावा किया कि यह सीएमएफ फोन 1 के लिए सिर्फ 20 मिनट में 50 प्रतिशत तक बैटरी और नथिंग फोन (2ए) के लिए 23 मिनट में 50 प्रतिशत बैटरी देता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *