CMF Phone 1 Price And Specs Leaked Ahead Of Launch On July 8

CMF Phone 1 Price And Specs Leaked Ahead Of Launch On July 8


CMF Phone 1 को आधिकारिक तौर पर भारत में 8 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले, नथिंग के शुरुआती बजट हैंडसेट की कीमत की जानकारी टिप्स्टर योगेश बरार द्वारा लीक कर दी गई है। बरार के अनुसार, आगामी CMF फोन की कीमत, जिसमें बैंक डिस्काउंट ऑफ़र शामिल हैं, 20,000 रुपये से कम होगी।

टिप्सटर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया, “सीएमएफ फोन 1… कीमत: 15,999 रुपये और 17,999 रुपये (छूट के साथ) इस पर आपके विचार?”

जैसे-जैसे CMF Phone 1 का आधिकारिक अनावरण करीब आ रहा है, हमें कार्ल पेई के नेतृत्व वाली कंपनी की ओर से और भी टीज़र देखने को मिल रहे हैं। सीएमएफ बाय नथिंग की ओर से एक नवीनतम लीक से पता चलता है कि सीएमएफ फोन 1 के पीछे का स्क्रू, जो पहले टीज़र में दिखाया गया था, वास्तव में अलग किया जा सकता है।

लंदन स्थित उपभोक्ता प्रौद्योगिकी कंपनी एक आकर्षक सिम इजेक्टर टूल भी लाएगी, जो स्क्रूड्राइवर का भी काम करेगा।

एक अन्य टीज़र वीडियो से पता चलता है कि CMF फ़ोन 1 में हटाने योग्य बैक प्लेट्स होंगी, जिससे बेहतर कस्टमाइज़ेशन की सुविधा मिलेगी। वीडियो में नथिंग कम्युनिटी के एक सदस्य ने डिवाइस के लिए 3D प्रिंटिंग कस्टम बैक प्लेट्स की संभावना का भी उल्लेख किया है।

इस बीच, नथिंग ने अपना अगला कम्युनिटी अपडेट इवेंट 8 जुलाई को सुबह 10 बजे BST पर निर्धारित किया है, जो कि दोपहर 2:30 बजे IST है। इस इवेंट में, कंपनी CMF फोन 1 की घोषणा करेगी, जो CMF सब-ब्रांड के तहत अपने पहले स्मार्टफोन की शुरुआत को चिह्नित करेगा। इसके अतिरिक्त, नथिंग CMF फोन 1 के साथ-साथ अपने CMF बड्स प्रो और वॉच प्रो की दूसरी पीढ़ी को भी पेश करेगी। नया स्मार्टफोन नथिंग सब-ब्रांड द्वारा CMF के तहत लॉन्च किया जाएगा।

X, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक पोस्ट में आधिकारिक CMF अकाउंट ने घोषणा की कि CMF बड्स प्रो 2 और CMF वॉच प्रो 2 को CMF फोन 1 के साथ लॉन्च किया जाएगा। इन नए डिवाइस को 8 जुलाई को नथिंग के आगामी कम्युनिटी अपडेट इवेंट में पेश किया जाएगा।

सीएमएफ फोन 1 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स (अपेक्षित)

कहा जा रहा है कि CMF Phone 1 अपने पारंपरिक ग्लिफ़ इंटरफ़ेस से अलग हटकर फ़ोन के पिछले हिस्से पर एक नया वॉल्यूम नॉब जैसा बटन देगा। नथिंग फ़ोन 2a में कंपनी ने फ़ोन के पिछले हिस्से पर ग्लिफ़ लाइट की संख्या भी कम कर दी है।

बटन की विशिष्ट कार्यक्षमताओं का विवरण अभी तक नहीं बताया गया है, जिससे यह अनिश्चितता बनी हुई है कि क्या यह केवल सौंदर्य प्रयोजन के लिए काम करेगा या अतिरिक्त क्षमताएँ प्रदान करेगा। हालाँकि, ऐसा कुछ भी नहीं है जो यह सुझाव दे कि CMF फ़ोन 1 प्रतिस्पर्धियों के बीच खुद को अलग करने के उद्देश्य से विशिष्ट सुविधाएँ प्रदान कर सकता है।

CMF Phone 1 में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होने की अफवाह है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसमें मोटे बेज़ेल्स हैं। डिवाइस में MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट होने की उम्मीद है, जिसे आगामी Oppo Reno 12 Pro में भी इस्तेमाल किए जाने की अटकलें हैं।

CMF Phone 1 में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है जो 33W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हालाँकि इन स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह तय है कि स्मार्टफोन में सैमसंग, ऐप्पल और गूगल की तरह पैकेज में चार्जर शामिल नहीं होगा।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *