Circle To Search Rolling Out For Samsung Galaxy A Series Phones, Galaxy Tab S9 FE Series

Circle To Search Rolling Out For Samsung Galaxy A Series Phones, Galaxy Tab S9 FE Series


सैमसंग ने बुधवार को चुनिंदा गैलेक्सी ए सीरीज़ डिवाइस के लिए Google के साथ सर्किल टू सर्च की उपलब्धता की घोषणा की। इसके बाद, सर्किल टू सर्च को सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE और गैलेक्सी टैब S9 FE+ के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। सर्किल टू सर्च को सबसे पहले गैलेक्सी S24 सीरीज़ में पेश किया गया था, जो पारंपरिक खोज विधियों से परे खोज का एक नया अनुभव प्रदान करता है। जैसे-जैसे यह नवीनतम गैलेक्सी Z फ्लिप 6 और Z फोल्ड 6 सहित अधिक गैलेक्सी डिवाइस तक विस्तारित हुआ, सर्किल टू सर्च ने अपनी उपयोगिता और सहजता को बढ़ाने के लिए विकसित किया है, जिसमें पूर्ण-पृष्ठ अनुवाद, होमवर्क सहायता और क्यूआर और बारकोड स्कैनिंग क्षमताएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 8 सीरीज और 7a की कीमतों में भारत में आधिकारिक कटौती

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष और मोबाइल एक्सपीरियंस बिजनेस के प्रमुख टीएम रोह ने एक बयान में कहा, “ये अपडेट गैलेक्सी ए सीरीज़ और गैलेक्सी टैब एस9 एफई सीरीज़ के लिए नई संभावनाओं को खोलते हैं और अधिक गैलेक्सी उपयोगकर्ताओं के लिए अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हैं।”

उन्होंने कहा, “हम व्यापक दर्शकों तक सर्वोत्तम श्रेणी की एआई तकनीक पहुंचाने के लिए समर्पित हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को अधिक कुशलता से काम करने, अधिक स्वतंत्रता से सृजन करने और अपने उपकरणों के साथ अधिक समृद्ध, अधिक वैयक्तिकृत इंटरैक्शन का आनंद लेने का विकल्प मिल सके।”

यह भी पढ़ें: एलन मस्क की xAI ने लॉन्च किया Grok-2 AI इमेज जेनरेटर। जानिए सबकुछ

सर्किल टू सर्च क्या है

सर्किल टू सर्च एक ऐसा तरीका है जिससे आप कुछ भी खोज सकते हैं, एक सरल इशारे का उपयोग करके — बिना ऐप बदले, चुनिंदा सैमसंग डिवाइस पर। जब सर्किल टू सर्च सक्षम होता है, तो उपयोगकर्ता स्क्रीन पर कहीं भी सर्कल, हाइलाइट या टैप करके वह टेक्स्ट, इमेज या वीडियो चुन सकते हैं जिसे वे खोजना चाहते हैं। यह सुविधा — Google के साथ गहन सहयोग का परिणाम — कंपनी की खुलेपन और सहयोग के प्रति दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को उजागर करती है। AI-संचालित परिणामों के साथ समृद्ध जानकारी और संदर्भ प्रदान करते हुए, सर्किल टू सर्च खोज अनुभव को आसानी और उत्साह के एक नए स्तर तक बढ़ाने का दावा करता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *