Chandrashekhar Azad scolded the journalist on question on Chamar Regiment also tells about By election in UP

Chandrashekhar Azad scolded the journalist on question on Chamar Regiment also tells about By election in UP


चंद्रशेखर आज़ाद ने पत्रकार को डांटा: चुनाव नगीना सीट की सजावट के बाद भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद के तीन कड़क हो गए। विधानसभा को लेकर तो वह हर जगह संगठन को मजबूत कर रहे हैं, इसी के साथ-साथ अब उन्होंने नए मुद्दे पर सहमति दे दी है।

आज़ाद समाज पार्टी के प्रमुख चन्द्रशेखर आज़ाद ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सेनाओं पर चढ़ाई करने वाले हैं। पार्टी ने हर स्तर पर रेस्तरां से काम किया है और आजाद समाज पार्टी खुद के लिए चुनावी रैली में शामिल हुई है।

वहीं योगी सरकार पर पहाड़ उठे हुए चंद्रशेखर ने कहा कि मॉब लिंचिंग में यह सरकार रिकॉर्ड करने वाली है। उन्होंने कहा कि तारों को बिजली की जगह मॉब लिंचिंग पर लगा दिया जाए तो प्रदेश में सब कुछ अच्छा होगा। चन्द्रशेखर आजाद ने यह भी कहा था कि जब आजाद समाज पार्टी की सरकार बनेगी तब जाट-पत की राजनीति समाप्त हो जायेगी।

हम चार-चार गोल खा कर भी लड़कियाँ रहे हैं

वहीं चमार रेजीमेंट को लेकर पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर चंद्रशेखर आजाद उसी पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि तुम्हें कहानी पढ़नी चाहिए। सब कुछ समझ में आ जायेगा. उन्होंने कहा कि भारत में पेंटागन की रेजिमेंट क्या नहीं है? तो फिर आपको किस बात की ख़ुशी है? चन्द्रशेखर आज़ाद ने कहा कि हमारा बड़ा कोई देशभक्त होगा जो चार-चार गोलियाँ निकालेगा फिर भी लड़ेगा।

ये भूलने वाला ज़ख्म नहीं है-चंद्रशेखर आज़ाद

एक पत्रकार ने जब यह सवाल किया तो उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा योगी आदित्यनाथ ने जिस घर पर बुलडोजर झारखण्ड में पौधारोपण भी किया। भीम आर्मी के प्रवक्ता ने कहा कि हमारे घर को उजाड़ के इलाज के लिए इस्तेमाल करें लो, लकड़ी का उद्योग। ये ज़ख्म भूलने वाला ज़ख्म नहीं है.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी आदित्यनाथ: सीएम योगी की कुर्सी को लेकर बीजेपी में क्यों हुआ विवाद? राजद सांसद मनोझा झा ने अपने अंदर की बात बताई



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *