Boult CruiseCam X3 WiFi Dashcam Launched. Price, Specs, More

Boult CruiseCam X3 WiFi Dashcam Launched. Price, Specs, More


घरेलू पहनने योग्य प्रौद्योगिकी ब्रांड बौल्ट ने अपने वाहन निगरानी लाइनअप में एक नया उत्पाद पेश किया है: बौल्ट क्रूज़कैम एक्स3। क्रूज़कैम एक्स सीरीज़ में नवीनतम यह डैशकैम, ड्राइवरों के लिए सड़क सुरक्षा और कनेक्टिविटी दोनों को बेहतर बनाने का लक्ष्य रखता है। बौल्ट के अनुसार, क्रूज़कैम एक्स3 में बेहतर दोहरे दृश्य कार्यक्षमता है और इसमें व्यापक सड़क निगरानी और सुरक्षा उपाय प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई अत्याधुनिक सुविधाओं की एक श्रृंखला शामिल है। यह डिवाइस ऑटोमोटिव सुरक्षा प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में नवाचार करने के बौल्ट के निरंतर प्रयासों का प्रतिनिधित्व करता है।

बौल्ट का नवीनतम डैशकैम, क्रूज़कैम एक्स3, अब 5,999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। उपभोक्ता इस डिवाइस को बौल्ट की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone SE 4 का डिज़ाइन iPhone 16 जैसा हो सकता है: नई लीक

बौल्ट क्रूज़कैम X3 की मुख्य विशेषताएं

दोहरे कैमरा प्रणाली: क्रूज़कैम X3 में व्यापक सड़क निगरानी के लिए दो कैमरे शामिल हैं। आगे की ओर मुख किए हुए प्राथमिक कैमरे में 2K रिज़ॉल्यूशन फुटेज कैप्चर करने के लिए 4MP सेंसर का उपयोग किया गया है। पीछे की ओर मुख किए हुए द्वितीयक कैमरे में 2MP सेंसर का उपयोग किया गया है, जो 1080p फुल एचडी में रिकॉर्डिंग करता है। यह सेटअप वाहन के आस-पास के क्षेत्र का संपूर्ण दृश्य प्रदान करता है।

मज़बूत डिज़ाइन: क्रूज़कैम X3 को दैनिक उपयोग के लिए टिकाऊ एल्युमिनियम मिश्र धातु बॉडी से बनाया गया है। इसमें एक सुपरकैपेसिटर शामिल है, जो विभिन्न तापमान स्थितियों में इसके लचीलेपन और प्रदर्शन को बढ़ाता है।

उन्नत सुरक्षा प्रौद्योगिकी: यह डैशकैम समकालीन ड्राइविंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इंजीनियर किया गया है, जो सड़क सुरक्षा को बढ़ाने और समग्र ड्राइविंग अनुभव में सुधार करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो रिकॉर्डिंग, उन्नत सुरक्षा सुविधाएं और निर्बाध कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है।

डिस्प्ले और कनेक्टिविटी: 3.7 इंच की एचडी टचस्क्रीन आसान संचालन और वास्तविक समय वीडियो निगरानी की सुविधा देती है। डिवाइस वाईफाई क्षमता प्रदान करता है, जो बौल्ट क्रूज एप्लिकेशन के माध्यम से स्मार्टफोन से कनेक्शन को सक्षम बनाता है। यह ऐप लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग, संगठित फुटेज स्टोरेज और रिकॉर्ड की गई घटनाओं तक त्वरित पहुंच की सुविधा देता है।

उन्नत दृश्य कवरेज और प्रभाव संसूचन: 145 डिग्री के अल्ट्रा-वाइड फील्ड ऑफ व्यू के साथ, क्रूज़कैम एक्स3 ब्लाइंड स्पॉट को कम करता है और सड़क के व्यापक परिप्रेक्ष्य को कैप्चर करता है। इसमें एक जी-सेंसर भी है जो स्वचालित रूप से टकराव का पता लगाता है और महत्वपूर्ण साक्ष्य को संरक्षित करने के लिए आपातकालीन रिकॉर्डिंग शुरू करता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *