Supreme News247

Boat Lunar Oasis Smartwatch In India, Samsung Galaxy M35 Launching On July 17, More

Boat Lunar Oasis Smartwatch In India, Samsung Galaxy M35 Launching On July 17, More


बोट लूनर ओएसिस स्मार्टवॉच भारत में

घरेलू वियरेबल्स निर्माता बोट ने लूनर ओएसिस स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ अपनी वियरेबल टेक्नोलॉजी लाइनअप का विस्तार किया है। लूनर ओएसिस में 1.43 इंच का एक जीवंत AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें सुविधाजनक समय-जांच और अधिसूचना देखने के लिए हमेशा चालू रहने वाली कार्यक्षमता है। इसकी एक खास विशेषता ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट है, जिससे उपयोगकर्ता सीधे अपनी कलाई से वॉयस कॉल कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं। डिवाइस को पावर देने वाली 300mAh की बैटरी है, जिसके बारे में बोट का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक इस्तेमाल की जा सकती है। बोट लूनर ओएसिस को 3,299 रुपये में लॉन्च किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी M35 जल्द ही भारत में लॉन्च होगा

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स भारत में अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करने के लिए कमर कस रहा है, जिसके साथ गैलेक्सी M35 लॉन्च होने वाला है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि नया डिवाइस 17 जुलाई को लॉन्च होगा। सैमसंग ने गैलेक्सी M35 के स्पेसिफिकेशन के बारे में अहम जानकारी जारी की है। डिवाइस के दिल में Exynos 1380 चिपसेट है, जो एक इन-हाउस विकसित प्रोसेसर है जो पहले अच्छी तरह से प्राप्त गैलेक्सी A54 को संचालित करता था।

रॉबिन लियू वनप्लस इंडिया के परिचालन का नेतृत्व करेंगे

हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि उसने आंतरिक पुनर्गठन के तहत रॉबिन लियू को अपने भारत परिचालन का नेतृत्व करने के लिए वापस लाया है और रामगोपाल रेड्डी को फिर से अपना उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। रॉबिन ने पहले जनवरी 2022 तक लगभग 19 महीने तक वनप्लस इंडिया की बिक्री का नेतृत्व किया था। कंपनी ने कहा कि वह अपनी मुख्य उपस्थिति को मजबूत कर रही है और भारतीय बाजार में अपने पदचिह्न का और विस्तार कर रही है।

पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Google Pixel 9 को आखिरकार मिलेगा अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर

Google ने समय के साथ अपने Pixel डिवाइस में आने वाली कुछ समस्याओं को हल करने में कामयाबी हासिल की है। अब, आगामी Google Pixel 9 सीरीज़ का लक्ष्य एक और लगातार समस्या से निपटना है, जो कुछ हद तक धीमा और कभी-कभी अविश्वसनीय अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। Android Authority ने विकास से परिचित एक स्रोत का हवाला देते हुए बताया कि Google का लक्ष्य अपनी आगामी Pixel 9 सीरीज़ में एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर लागू करना है। Pixel लाइनअप वर्तमान में ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग करता है।

पूरी कहानी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सीएमएफ फोन 1 की भारत में कीमत

कार्ल पेई के स्वामित्व वाली टेक डिसरप्टर कंपनी नथिंग ने अपने बजट-फ्रेंडली CMF बैनर के तहत अपने आगामी स्मार्टफोन की घोषणा की है। नथिंग CMF फोन 1 को आने वाले सप्ताह में न केवल भारत में बल्कि वैश्विक बाजारों में भी लॉन्च किया जाएगा। प्रचार सामग्री से पता चलता है कि CMF फोन 1 ब्रांड के लाइनअप में अन्य डिवाइसों से डिज़ाइन सौंदर्यशास्त्र में अलग होगा।

आगे पढने के लिए यहाँ क्लीक करें



Source link

Exit mobile version