Supreme News247

BJP Leader CT Ravi on RSS leader Indresh Kumar statement said we will follow his words

BJP Leader CT Ravi on RSS leader Indresh Kumar statement said we will follow his words


Indresh Kumar: कर्नाटक के मंगलौर में आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार के बयान पर पूर्व मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने इस मामले पर सफाई दी है. सीटी रवि ने कहा, “हमने इंद्रेश कुमार का बयान सुना. उन्होंने अहंकार के बारे में बात की है. चूंकि, आरएसएस हमेशा संस्कृति का प्रसार करता है. यह संस्कृति का प्रसार करके देशभक्ति के लिए प्रेरित करता है. ऐसे में हमने आरएसएस से देशभक्ति की प्रेरणा, समाज की सेवा की प्रेरणा को स्वीकार किया है.”

बीजेपी नेता सीटी रवि ने आगे कहा कि हम उस मार्गदर्शन के साथ काम करेंगे. ऐसे में इंद्रेश कुमार ने भाजपा से सीधे बात नहीं की. वह सामान्य बात कर रहे थे. इसलिए हम उनके शब्दों का सम्मान करेंगे, हम उनके शब्दों का पालन करेंगे.

जानिए क्या बोले थे RSS नेता इंद्रेश कुमार?

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर कड़ी टिप्पणी करते हुए आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने गुरुवार को सत्तारूढ़ बीजेपी को ‘अहंकार’ और विपक्षी भारतीय गुट को ‘राम विरोधी’ बताया था. दरअसल, जयपुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए इंद्रेश कुमार ने स्पष्ट रूप से नाम लिए बिना दोनों पक्षों की आलोचना की थी.

जिसमें बीजेपी का जिक्र करते हुए इंद्रेश कुमार ने लोकसभा में बीजेपी की 240 सीटों पर प्रकाश डालते हुए कहा था, ‘जिस पार्टी ने (भगवान राम की) भक्ति की, लेकिन अहंकारी हो गई, उसे 240 पर रोक दिया गया, लेकिन उसे सबसे बड़ी पार्टी बना दिया गया. उन्होंने कहा, ‘जिन्होंने राम का विरोध किया, उनमें से किसी को भी सत्ता नहीं मिली. यहां तक ​​कि उन सभी को एक साथ नंबर दो बना दिया गया. भगवान का न्याय सच्चा और सुखद है.

इंद्रेश कुमार ने सफाई में क्या कहा?

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों पर अपने बयान पर, आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि देश का माहौल इस समय में बहुत स्पष्ट है, जिन्होंने राम का विरोध किया, वो सब सत्ता से बाहर हैं, जिन्होंने राम की भक्ति का संकल्प लिया आज वो सत्ता में हैं और तीसरी बार की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बन गई है. उन्होंने आगे कहा कि देश उनके नेतृत्व में प्रगति करेगा लोगों में यह विश्वास है. हमें उम्मीद है कि यह विश्वास पनपेगा. 

ये भी पढ़ें: ‘मेरी मेडिकल जांच हो तो सुनीता मौजूद रहें’, केजरीवाल की अर्जी पर 19 जून तक टली सुनवाई





Source link

Exit mobile version