Bihar Elections Jan Suraaj Chief Prashant Kishor Big Announcement On JDU And PM Narendra Modi

Bihar Elections Jan Suraaj Chief Prashant Kishor Big Announcement On JDU And PM Narendra Modi


बिहार विधानसभा चुनाव: जन सुराज प्रमुख प्रशांत किशोर ने सोमवार (30 सितंबर) को कहा कि जन सुराज का महत्वपूर्ण उद्देश्य बिहार को एक बेहतर विकल्प देना है। जन सूरज बिहारवासियों का अपना दल है। उन्होंने यह भी कहा कि 2 अक्टूबर को हमारे दल की घोषणा होगी और जब यह दल उस समय 1 करोड़ से अधिक बिहारवासी हमारे साथ बनेगा।

प्रशांत किशोर ने कहा, “जन सुराज पार्टी के नेता को बिहार की जनता अपना नेता बनाना चाहती है। हमारी सबसे बड़ी चुनौती यह है कि बिहार की समस्या को कैसे दूर किया जाए। बिहार की जनता अपने बच्चों के भविष्य के लिए यह चाहती है।” बार-बार मतदान करना है। जब बिहार के लोगों को समझ न आए तो हमारी यात्रा जारी रहेगी। चुनाव जीतना बड़ा मकसद नहीं है, बल्कि बिहार को लक्ष्य बनाना है।”

जन सूरज का क्या होगा राज्य?

पार्टी के बारे में बात करते हुए पीके ने कहा, ”2025 के फरवरी-मार्च के महीने में हमारे दल का महत्व बताया जाएगा.” वहीं, नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार अब इस स्थिति में नहीं हैं कि वह बिहार को दिखावा करेंगे। नीतीश कुमार के बाद नामांकन भी खत्म हो जाएगा। बिहार सरकार का जनता से कोई मतलब नहीं है।” “मतलब नहीं है।”

किशोर यादव पर प्रशांत किशोर का हमला

तेजतर्रार यादव को ट्रेनिंग पर खेलते हुए बोले जन सूरज के कर्ताधर्ता ने कहा, ”तेजस्वी यादव की यही एक खूबी है कि वह छात्र के बेटे हैं. क्या योग्यता है, कृपया बताएं. अगर वह संसाधनों के अभाव में नहीं पढ़ी तो बात अलग थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं था बल्कि उनकी शिक्षा में कोई पढ़ाई ही नहीं थी।”

बीजेपी ने भी ताकत पर कब्जा कर लिया

बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, “बिहार में बीजेपी के पास कोई चेहरा नहीं है। बीजेपी वाले आज बिहार में नीतीश कुमार के साथ लड़ रहे हैं। बीजेपी के नेता भी निराश हैं कि नीतीश के साथ वह जीत नहीं सकते।” बस इसलिए क्योंकि केंद्र में सरकार चल रही है। आज बिहार बीजेपी के कई नेता भी जन सुराज के साथ बने हुए हैं। मोदी जी अब बेईमान हो गए हैं और अब उनकी कोई बात ही ऐसी नहीं है का भी है.बिहार में कांग्रेस का तो कोई वजूद ही नहीं है.”

ये भी पढ़ें: बिहार पॉलिटिक्स: पीके ने बिहार में पलट दिया एनडीए का पूरा खेल? अगले साल चुनाव कर दिया वो बड़ा ऐलान जो हिला देगा फेसबुक!





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *