BGIS 2024 Grand Finale: Team XSpark Dominates The Finals & Emerges Victorious With 142 Points

BGIS 2024 Grand Finale: Team XSpark Dominates The Finals & Emerges Victorious With 142 Points


BGIS 2024 ग्रैंड फिनाले: XSpark टीम ने रविवार को Battlegrounds Mobile India Series (BGIS) 2024 में अपना दबदबा बनाया और विजयी हुई। जैसे ही फाइनल किल हुआ, जयकारे गूंज उठे। हैदराबाद के HITEX प्रदर्शनी केंद्र में सैकड़ों ईस्पोर्ट्स उत्साही अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को लाइव खेलते देखने के लिए एकत्र हुए और उन्हें चीखते-चिल्लाते सुना गया। उनमें से कुछ को विजेता टीम पर गर्व था, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो अपने चेहरे पर शिकन लिए चुपचाप खड़े थे क्योंकि उनकी पसंदीदा टीम ट्रॉफी नहीं उठा पाई थी। कुल मिलाकर, 16 टीमों ने कड़ी टक्कर दी और अंडरडॉग ने सराहनीय प्रदर्शन किया।

भारत के पहले व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा भी उभरते ई-स्पोर्ट्स एथलीटों का उत्साहवर्धन करने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

टीम एक्सस्पार्क कुल 142 अंक हासिल करके ग्रैंड फिनाले की विजेता बनी। टीम ग्लोबल ईस्पोर्ट्स 134 अंक हासिल करके फिनाले में प्रथम रनर अप बनी, और रेकनिंग ईस्पोर्ट्स दूसरे रनर अप बने और ग्लोबल ईस्पोर्ट्स से सिर्फ़ 2 अंक पीछे रहे।

प्रसिद्ध BGMI खिलाड़ी स्काउटओपी ने पूरे फिनाले में अपनी टीम, एक्सस्पार्क का समर्थन किया और उनका उत्साहवर्धन किया। जब उन्हें ग्रैंड फिनाले का विजेता घोषित किया गया, तब भी वह मंच पर उनके साथ खड़े रहे।

आप नीचे दिए गए वीडियो में तीसरे दिन, यानी ग्रैंड फ़ाइनल के सभी मैच देख सकते हैं।

बी.जी.आई.एस. 2024: दूसरा दिन

टूर्नामेंट के दूसरे दिन की लड़ाई तीसरे दिन की तरह ही दिलचस्प रही। देश भर से ईस्पोर्ट्स के दीवाने HITEX प्रदर्शनी केंद्र में कौशल, रणनीति और दृढ़ संकल्प के रोमांचक मुकाबलों को देखने के लिए आए थे। टूर्नामेंट के दूसरे दिन की शुरुआत रेकनिंग ईस्पोर्ट्स, रेवेन ईस्पोर्ट्स और FS ईस्पोर्ट्स की टीमों ने अपनी पहली जीत हासिल करके लीडरबोर्ड पर अपनी रैंक बढ़ाई।

दर्शकों में उत्साह और जोश का स्तर उम्मीद से कहीं अधिक बढ़ गया जब ग्लोबल ईस्पोर्ट्स 103 अंक हासिल करके एक प्रमुख शक्ति के रूप में उभरी और फाइनल के तीसरे दिन के लिए खुद को मजबूती से स्थापित किया।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *