Aparna Yadav Attacks Atishi Marlena after taking Oath as Delhi CM says she have left only two months

Aparna Yadav Attacks Atishi Marlena after taking Oath as Delhi CM says she have left only two months


अपर्णा यादव ने आतिशी पर किया हमला: आतिशी के दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद भाजपा नेता अपर्णा यादव का बयान सामने आया है, जिसमें उनका कहना है कि आतिशी सीएम तो बने हैं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि वह कुछ अच्छा काम करेंगी। अपर्णा यादव का कहना है कि मैं एक महिला को जन्मदिन की बधाई देती हूं, लेकिन दिल्ली के चुनाव में उन्हें बहुत कम समय बचा है।

दिल्ली सरकार में जल मंत्री रही आतिशी को लेकर अपर्णा यादव का कहना है कि जिस तरह के जल मंत्री के पद पर उनका कार्यकाल है, यमुना नदी का क्या हुआ यह पूरे देश से छिपा नहीं है। तो ये मुख्य मंत्री क्या है, ये तो समय ही संकेत है। अपर्णा यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता जल्द ही फैसला कर लेगी कि आने वाले चुनाव में वह सत्ता किसे देखना चाहती है।

फ़ेलियर है स्कॉलर का मॉडल

भाजपा नेता ने कहा कि हम मां के समान मानते हैं और जिस व्यक्ति ने जल का, यमुना का ऐसा हाल कर दिया हो वो क्या ही काम करेगा। आतिशी शिक्षा विभाग का पद भी कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। किस कंपनी और स्कैम के बारे में सब जानते हैं. आतिशी पर रिश्ते सवाल होते रहते हैं. आगे आने वाले समय में इन सभी सवालों का जवाब देना होगा। यही नहीं अपर्णा यादव ने बताया कि किसी भी खुले मंच पर अरविंद केजरीवाल की सरकार के पूरे मॉडल को ही फेलियर नहीं कहा जा सकता। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जहां भी भाजपा सरकार है वहां की जनता जनता को जागरूक कर रही है।

काले कारनामों से भरा आतिशी का मतलब

अपर्णा यादव बोलीं कि जल्द ही चुनाव में आने वाला यह तय करेगा कि दिल्ली की दशा और दिशा क्या है। आतिशी को यही कहना कि अच्छा काम करें क्योंकि 2 महीने मिले हैं। जल मंत्री ने कहा कि जैसा कि उन्होंने कहा कि उन्होंने यमुना का समाधान किया है, अगर कल्पना ही दिल्ली का भी कर दिया तो लोग दिल्ली की कमान भाजपा को सौंप दें। अब देखिए आतिशी 2 महीने में क्या होता है. मुझे तो यह नहीं लगता कि यह कोई अच्छा काम कर पाएगा क्योंकि उनके पिछले दो शब्द फिर से काले चिट्ठा काले कारनामों से भरे हुए हैं, लेकिन एक महिला के परिवार वाले उन्हें बधाई देते हैं कि कुछ बेहतर कर सकें, लेकिन ऐसा नहीं लगता।

ममता सरकार पर भी स्थैतिक संरचनात्मक संरचना

वहीं दूसरी ओर अपर्णा यादव ने पश्चिम बंगाल सरकार पर भी जोर दिया कि वहां की महिला मुख्यमंत्री बन जाएं, इसलिए जरूरी नहीं है कि अपराध पर लगाम लग जाए। कोलकाता में इतना बड़ा अपराध हुआ, लेकिन अब तक राज्य सरकार की ओर से कोई बयान नहीं आया. ममता बनर्जी दो दशक से ऊपर की राजनीति में हैं और इतना बड़ा होने के बाद उन्हें पद छोड़ना चाहिए था। उन्होंने कहा कि कोलकाता में जो भी काम जी ने किया, उस परिस्थिति में वह गलत थे। ऐसा कहना महिला मुख्यमंत्री है तो क्राइम पर लगाम लगाएगी वो सही नहीं।

यह भी पढ़ें- ममता के कट्टर विरोधी अधीर रंजन का कटा पत्ता, कांग्रेस ने इस नेता को बनाया बंगाल का प्रदेश अध्यक्ष



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *