Amazfit GTR 4 New Version Launching Soon. Expected Specs, Features, More

Amazfit GTR 4 New Version Launching Soon. Expected Specs, Features, More


वियरेबल्स बनाने वाली प्रमुख कंपनी Amazfit अपनी लोकप्रिय GTR सीरीज की स्मार्टवॉच का अपडेट GTR 4 नया वर्शन लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह नवीनतम संस्करण कुछ साल पहले मूल GTR 4 मॉडल के सफल लॉन्च के बाद आया है। GTR 4 नए वर्शन में Zepp OS 2.0 की सुविधा होगी, जो उपयोगकर्ताओं को गेम और एक अनुकूलन योग्य इंटरफ़ेस सहित मिनी एप्लिकेशन का एक विविध पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करेगा। स्मार्टवॉच बेहतर उपयोगकर्ता इंटरैक्शन के लिए Amazon Alexa और ऑफ़लाइन वॉयस असिस्टेंट दोनों के साथ आएगी।

हालांकि सटीक रिलीज़ की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि Amazfit GTR 4 नया संस्करण निकट भविष्य में भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह ई-कॉमर्स साइट Amazon.in और आधिकारिक Amazfit India वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Google Android 15 अपडेट: अक्टूबर रिलीज़ की पुष्टि, पिक्सेल फ़ोन इसे पाने के लिए कतार में सबसे पहले

जीटीआर 4 के नए संस्करण की अपेक्षित विशेषताएं और विशिष्टताएं

अपने पिछले मॉडल से 1.45 इंच की HD AMOLED डिस्प्ले को बरकरार रखते हुए, GTR 4 न्यू वर्जन में 200 से ज़्यादा कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले ऑप्शन होगा। फिटनेस के शौकीनों को 150 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड का समावेश पसंद आएगा, जिसमें आठ अलग-अलग गतिविधियों को स्वचालित रूप से पहचानने की क्षमता होगी। GTR 4 न्यू वर्जन स्ट्रेंथ ट्रेनिंग एक्सरसाइज़ के लिए स्मार्ट रिकग्निशन भी देगा और लाइव स्पोर्ट्स डेटा ब्रॉडकास्टिंग भी प्रदान करेगा।

सटीक फिटनेस ट्रैकिंग के लिए, GTR 4 न्यू वर्जन में पीकबीट्स वर्कआउट स्टेटस एल्गोरिदम होगा। यह एडिडास रनिंग और स्ट्रावा जैसे लोकप्रिय प्लेटफ़ॉर्म के साथ वास्तविक समय में डेटा को सिंक्रोनाइज़ करने में सक्षम होगा। सटीक स्थान ट्रैकिंग और नेविगेशन सुनिश्चित करने के लिए GTR 4 न्यू वर्जन एक दोहरे बैंड सर्कुलर-पोलराइज्ड GPS एंटीना का उपयोग करेगा। GTR 4 न्यू वर्जन पर स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ बायोट्रैकर 4.0 सेंसर द्वारा संचालित होंगी, जो 24 घंटे हृदय गति की निगरानी, ​​रक्त ऑक्सीजन (SpO2) माप और तनाव ट्रैकिंग को सक्षम करेगी। डिवाइस ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता का भी समर्थन करेगा, और एक माइक्रोफोन और स्पीकर दोनों से सुसज्जित होगा।

जीटीआर 4 न्यू वर्जन की सबसे बेहतरीन विशेषताओं में से एक इसकी प्रभावशाली बैटरी लाइफ है, जिसके बारे में अमेजफिट का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलती है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *