Amazfit GTR 4 New Launched In India: Price, Specifications, And Where to Buy

Amazfit GTR 4 New Launched In India: Price, Specifications, And Where to Buy


अमेजफिट ने टीजर और लीक की एक सीरीज के बाद आधिकारिक तौर पर अपनी स्मार्टवॉच की GTR सीरीज में नवीनतम Amazfit GTR 4 New का अनावरण किया है। स्मार्टवॉच 1.45 इंच के HD AMOLED डिस्प्ले से लैस है, जो शार्प विजुअल और जीवंत रंग प्रदान करता है। स्मार्टवॉच की एक प्रमुख विशेषता यह है कि इसे 200 से अधिक कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ पर्सनलाइज़ किया जा सकता है। फिटनेस के शौकीनों के लिए, Amazfit GTR 4 New में कई तरह की सुविधाएँ हैं, जिसमें 150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट शामिल है। विशेष रूप से, घड़ी आठ अलग-अलग खेलों को स्वचालित रूप से पहचानने में सक्षम है, और इसमें स्ट्रेंथ ट्रेनिंग एक्सरसाइज की स्मार्ट पहचान भी है।

यह भी पढ़ें: Android 15 डेवलपर्स के पास पहुंचा, आने वाले हफ्तों में Pixel यूजर्स तक पहुंचेगा

Amazfit GTR 4 नए रंग, कीमत और उपलब्धता

दो स्टाइलिश रंग विकल्पों में उपलब्ध है – सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ गैलेक्सी ब्लैक और ब्राउन लेदर – Amazfit GTR 4 New की कीमत 16,999 रुपये है। Amazfit GTR 4 New को Amazon India और Amazfit India की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है।

Amazfit GTR 4 नए स्पेक्स और फीचर्स

Zepp OS 2.0 पर चलने वाली इस स्मार्टवॉच में मिनी ऐप्स का एक समृद्ध इकोसिस्टम है, जिसमें गेम से लेकर कस्टमाइज़ेबल इंटरफेस तक शामिल हैं। बिल्ट-इन Amazon Alexa वॉयस असिस्टेंट सुविधा को और बढ़ाता है, जबकि एक ऑफ़लाइन वॉयस असिस्टेंट उस समय के लिए उपलब्ध है जब आप इंटरनेट से कनेक्ट नहीं होते हैं। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता लाइव स्पोर्ट्स डेटा प्रसारण से लाभ उठा सकते हैं।

जो लोग अपने वर्कआउट को लेकर गंभीर हैं, उनके लिए GTR 4 New PeakBeats वर्कआउट स्टेटस एल्गोरिदम के साथ आता है, जो एडिडास रनिंग और स्ट्रावा जैसे लोकप्रिय प्लेटफ़ॉर्म के साथ रीयल-टाइम सिंक्रोनाइज़ेशन प्रदान करता है। डुअल-बैंड सर्कुलरली-पोलराइज़्ड GPS एंटीना के साथ नेविगेशन को और अधिक सटीक बनाया गया है। घड़ी को तत्वों का सामना करने के लिए बनाया गया है, जिसमें 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग है। यह Zepp Aura तकनीक को भी एकीकृत करता है, जो एक अनूठी विशेषता है जो नींद और आराम के लिए एक व्यक्तिगत मार्गदर्शक के रूप में कार्य करती है। BioTracker 4.0 सेंसर एक और हाइलाइट है, जो लगातार 24 घंटे हृदय गति की निगरानी, ​​SpO2 माप और तनाव ट्रैकिंग प्रदान करता है।

इसके अलावा, GTR 4 New अपने बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और स्पीकर की बदौलत ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है Amazfit एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ का वादा करता है, जो इसे दैनिक पहनने के लिए एक विश्वसनीय साथी बनाता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *