Akhilesh Yadav big statement says This Person will become Next CM of Uttar Pradesh Samajwadi party Supremo Claimed

Akhilesh Yadav big statement says This Person will become Next CM of Uttar Pradesh Samajwadi party Supremo Claimed


उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है। सीएम योगी आदित्यनाथ और सीएम केशव प्रसाद मौर्य की अनबन को लेकर हर जगह चर्चा हो रही है। वहीं साल 2027 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं. इस पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान.

यूपी तक की रिपोर्ट में अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यूपी सरकार से किसी को तोड़ना नहीं चाहता.  उन्होंने कहा कि सुनने में आ रहा है कि इनसाइड ट्रायल चल रहा है, लेकिन दिल्ली तक इनसाइड मैच चल ही नहीं रहा है।

यूपी तक की रिपोर्ट में अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यूपी सरकार से किसी को तोड़ना नहीं चाहता. उन्होंने कहा कि सुनने में आ रहा है कि इनसाइड ट्रायल चल रहा है, लेकिन दिल्ली तक इनसाइड मैच चल ही नहीं रहा है।

ऐसे में भर्ती के लोग कुछ तो ऑफर करेंगे.  यदि किसी व्यक्ति को बहुत दिनों से यह प्रयास किया जा रहा हो कि कोई बड़ी कुर्सी पर न बैठे तो उसे कुर्सी पर बैठने के लिए कोई ऑफर देने की पेशकश न करें तो क्या गलत है।

ऐसे में भर्ती के लोग कुछ तो ऑफर करेंगे. यदि किसी व्यक्ति को बहुत दिनों से यह प्रयास किया जा रहा हो कि कोई बड़ी कुर्सी पर न बैठे तो उसे कुर्सी पर बैठने के लिए कोई ऑफर देने की पेशकश न करें तो क्या गलत है।

अखिलेश यादव ने कहा कि वह खुद कितने गरीब हैं, हमारे गरीबों से कोई कुर्सी पर नहीं बैठेंगे।  उन्होंने कहा कि हम बदलाव तो नहीं ला सकते, लेकिन बदलाव की तैयारी में उनका सहयोग जरूर मिलेगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि वह खुद कितने गरीब हैं, हमारे गरीबों से कोई कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि हम बदलाव तो नहीं ला सकते, लेकिन बदलाव की तैयारी में उनका सहयोग जरूर मिलेगा।

उनसे जब पूछा गया कि वह किसी और को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी में हैं तो उन्होंने कहा कि यह सवाल मुख्यमंत्री का नहीं है।  जब इलिनोइस यादव से ऑफर ऑफर लेने वाले ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास देने के लिए तो बहुत कुछ है सामने वाले के पास लेने की हिस्सेदारी ही नहीं है।

उनसे जब पूछा गया कि वह किसी और को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी में हैं तो उन्होंने कहा कि यह सवाल मुख्यमंत्री का नहीं है। जब इलिनोइस यादव से डिफॉल्ट ऑफर लेने वाले ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास देने के लिए तो बहुत कुछ है सामने वाले के पास लेने की हिस्सेदारी ही नहीं है।

प्रकाशित समय : 25 जुलाई 2024 07:35 AM (IST)

चुनाव 2024 फोटो गैलरी

चुनाव 2024 वेब स्टोरीज़



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *