Air France Passengers To Get Free High-Speed Starlink Connection In Flight From 2025, Elon Musk Reacts

Air France Passengers To Get Free High-Speed Starlink Connection In Flight From 2025, Elon Musk Reacts


एलोन मस्क के स्वामित्व वाला स्टारलिंक हर दिन के साथ लोकप्रिय होता जा रहा है। एयर फ्रांस एयरलाइन ने हाल ही में घोषणा की है कि वह फ्लाइंग ब्लू ग्राहकों के लिए सभी केबिनों के लिए “ग्राउंड-जैसे” अनुभव के लिए एक अल्ट्रा-हाई-स्पीड कनेक्टिविटी सेवा को पूरी तरह से निःशुल्क शुरू करेगी। स्टारलिंक के मालिक एलन मस्क ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “एयर फ्रांस स्टारलिंक स्थापित कर रहा है!”

एयर फ़्रांस ने एक्स को यह घोषणा करने के लिए कहा, “नया! 2025 से, #एयरफ़्रांस @Starlink द्वारा प्रदान की जाने वाली “ग्राउंड-जैसी” अनुभव के लिए उत्तरोत्तर एक अल्ट्रा-हाई-स्पीड कनेक्टिविटी सेवा शुरू करेगा। ऑनबोर्ड वाई-फाई पूरी तरह से होगा फ्लाइंग ब्लू ग्राहकों के लिए सभी यात्रा केबिनों में निःशुल्क।”

टिप्पणी अनुभाग में उपयोगकर्ता स्टारलिंक और एलोन मस्क की तीव्र प्रगति की सराहना करते देखे गए।

यह भी पढ़ें | OpenAI अब गैर-लाभकारी नहीं रह गया? बिजनेस मॉडल के पुनर्गठन की योजना लागू होने की बात कही गई, ऑल्टमैन को इक्विटी मिलेगी

उड़ान में निःशुल्क हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन

एयर फ़्रांस अपने पूरे बेड़े में एक नई इन-फ़्लाइट सेवा शुरू कर रहा है, जिसमें क्षेत्रीय शॉर्ट-हॉल विमान भी शामिल हैं, जो सभी यात्रियों को उनके केबिन क्लास की परवाह किए बिना मुफ्त इंटरनेट सुविधा प्रदान करता है।

स्टारलिंक की हाई-स्पीड, लो-लेटेंसी इंटरनेट सेवा के साथ, यात्री परिवार और दोस्तों के साथ जुड़े रह सकते हैं, ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं, या अपने मोबाइल, टैबलेट या लैपटॉप पर सामग्री को आसानी से ब्राउज़ और स्ट्रीम कर सकते हैं। सेवा तक पहुंचने के लिए, यात्रियों को बस अपने फ्लाइंग ब्लू खाते में लॉग इन करना होगा। जो लोग अभी तक एयर फ्रांस-केएलएम के फ़्रीक्वेंट फ़्लायर कार्यक्रम में नामांकित नहीं हैं, वे उड़ान के दौरान आसानी से निःशुल्क साइन अप कर सकते हैं।

स्टारलिंक, स्पेसएक्स द्वारा विकसित एक अत्याधुनिक उपग्रह इंटरनेट सेवा, दुनिया भर में उच्च गति इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए कम-पृथ्वी कक्षा उपग्रहों के एक नेटवर्क का उपयोग करती है, जिसमें वे क्षेत्र भी शामिल हैं जहां पारंपरिक इंटरनेट सेवाओं तक पहुंचना मुश्किल है। इन निम्न-कक्षा उपग्रहों पर भरोसा करके, स्टारलिंक तेज गति और कम विलंबता सुनिश्चित कर सकता है, जिससे यह सबसे दूरस्थ या कम सेवा वाले स्थानों में भी इंटरनेट प्रदान करने के लिए एक विश्वसनीय समाधान बन जाता है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *