Abhishek Banerjee On BJP Dharmendra Pradhan Should arrested Said Abhishek Banerjee

Abhishek Banerjee On BJP Dharmendra Pradhan Should arrested Said Abhishek Banerjee


अभिषेक बनर्जी भाजपा पर: कोलकाता में अंडमान की रैली का आयोजन हुआ है. इस रैली में पार्टी महासचिव अभिप्रेरणा नेपोलियन ने पार्टी पर फ्रोचेम डेमोक्रेटिक एसोसिएट्स की घोषणा की। बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने बंगाल को मिलने वाले सभी फंड रोके दिए हैं। जनता ने उन्हें लोकसभा चुनाव में पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा, ‘अबकी बार 400 पार’, लेकिन 240 पार रुक गए। उन्होंने उद्योग के खिलाफ़, उत्पादन का उपयोग किया, लेकिन जीत नहीं मिली। संदेशखली इसका उदाहरण है.

बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने फर्जी कहानी गढ़ी, लेकिन मैसेजखली के लोगों ने हमारा साथ दिया. बीजेपी ने संदेश दिया कि बंगाल को बदनाम करने के लिए हथियार का इस्तेमाल किया गया। इसी लोकसभा सीट पर बीजेपी 3.50 लाख वोट से हार गई।

डेमोक्रेट प्रधान को गिरफ़्तार किया जाना चाहिए -अभिषेक बंधक

कोलकाता में समर्थकों की रैली में पार्टी के महासचिव अभिषेक बच्चन ने कहा कि 21 जुलाई 2022 के एक दिन बाद एचडी ने पार्थ चैट के घर पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हम किसी ऐसे शख्स को नहीं बचाते, जिसे प्यार किया जाता है। हम अन्याय की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन अगर एसएससी-टीईटी के निदेशक में पार्थ चटर्जी के घर पर सेंट्रल कार्रवाइयां की जा सकती हैं और उन्हें बीएड द्वारा गिरफ्तार किया जा सकता है, तो निदेशक के लिए निदेशक को क्यों गिरफ्तार नहीं किया जाएगा? आजादी के बाद भारत में सबसे बड़ी चोरी कौन सी है? यह भेदभाव क्यों?

पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

इब्राहिम ने 2026 के चुनावी नतीजों की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के साथ – पार्टी लोकसभा चुनाव में सभी स्थानीय नेताओं के प्रदर्शन की समीक्षा। बनर्जी ने ये भी कहा कि एक महीने से उन्होंने ब्रेक लिया था और चुनावओं के नतीजों का विश्लेषण कर रहे थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों ने पार्टी हित के खिलाफ काम किया, वे उनके लिए काम नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें- MH विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र में किस विधानसभा चुनाव से पहले ही टूट गया कांग्रेस-शिवसेना गठबंधन, जानें क्यों लग रहा है ऐसा गठबंधन?



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *