23 अक्टूबर को प्रियंका गांधी वाड्रा का नामांकन, LDF कैंडिडेट ने पूछा- जीत के बाद निर्वाचन क्षेत्र में रहेंगी?

23 अक्टूबर को प्रियंका गांधी वाड्रा का नामांकन, LDF कैंडिडेट ने पूछा- जीत के बाद निर्वाचन क्षेत्र में रहेंगी?


केरल में वायनाडसोम सीट पर होने वाले उप-चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार प्रियंका गांधी की नामांकन सूची बुधवार (23 अक्टूबर, 2024) को है। उस दौरान भाई और विपक्ष के नेता राहुल गांधी भी साथ रहे. नामांकन नामांकन करने से पहले प्रियंका गांधी भाई के साथ वहां रोडशो में भाग लेंगे।

प्रियंका गांधी के नामांकन से पहले शनिवार (19 अक्टूबर, 2024) को चुनावी रैली में वाम डेमोक्रेटिक मोर्चा (एलजेडी) के उम्मीदवार सत्यन मोकेरी ने प्रतिद्वंद्वी पर मोर्चा बनाया। उन्होंने पूछा कि वहां से निकलने के बाद वहां के इलेक्ट्रोरेक्टर्स क्षेत्र में किस तरह की अस्थिरता मौजूद थी?

मोकेरी ने वायनाड में चुनाव-प्रचार के दौरान सवाल किया कि जीत के बाद इसका कोई मकसद क्या है, प्रियांक गांधी इस पहाड़ी जिले में ही हैं। उन्होंने कहा, ”राहुल गांधी ने देखा, वह जीते और फिर चले गए।” वह यहाँ दिन दिन रह रहा है? जो लोग इस तरह चुनाव लड़ते हैं और फिर चले जाते हैं वे क्षेत्र के लोगों का न तो विकास कर सकते हैं, न ही अन्य समस्याओं का समाधान।”

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने दो दिन पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेता मोकेरी की उम्मीदवारी की घोषणा की थी। वे 2014 में वायनाड से चुनाव लड़े थे, हालांकि वह चुनावी मैदान में कांग्रेस के उम्मीदवार एम आई शानवास से चुनाव के बहुत कम अंतर से हार गए थे।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *