OnePlus Will Be Rolling Out OxygenOS 15 Based On Android 15 On THIS Date

OnePlus Will Be Rolling Out OxygenOS 15 Based On Android 15 On THIS Date


वीवो हाल ही में अपने स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 15 का स्थिर संस्करण पेश करने वाला पहला स्मार्टफोन निर्माता बन गया है। वीवो के बाद, वनप्लस और गूगल के बीच दूसरे स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा की उम्मीद थी और ऐसा लगता है कि वनप्लस का पलड़ा भारी है। वनप्लस अगली पीढ़ी के ओएस यानी ऑक्सीनओएस 15 को रोल आउट करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एंड्रॉइड 15 पर आधारित है। वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह 24 अक्टूबर को ऑक्सीजनओएस 15 के आगमन की घोषणा करेगा। वीवो ने 30 सितंबर को फनटच ओएस 15 लॉन्च किया था।

अगर हम बात करें कि वनप्लस उस वादे पर कितना आगे है, तो कंपनी पहले ही वनप्लस ओपन और वनप्लस 12 के लिए बीटा ला चुकी है।

यह भी पढ़ें | बड़ा पैर? स्टार ट्रेक? रहस्यमय अंटार्कटिका ‘डोरवे’ को गूगल मैप्स पर देखा गया, रेडिटर्स हैरान रह गए। आइए मिथक को ख़त्म करें

अगर आप वनप्लस के इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं, तो कंपनी 24 अक्टूबर को लगभग 3:30 IST पर अपने आधिकारिक चैनलों पर इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करेगी।

OxygenOS 15: हम क्या सुविधाएँ देखेंगे? (अपेक्षित)

उम्मीद है कि वनप्लस आगामी अपडेट के साथ अपने स्मार्टफोन में कई संवर्द्धन और नई सुविधाएँ पेश करेगा। सबसे महत्वपूर्ण अपग्रेड एंड्रॉइड 15 और इसकी सुविधाओं की पूरी श्रृंखला का एकीकरण होगा। इसके अलावा, वनप्लस एआई-संचालित कार्यक्षमताओं को पेश करने के लिए तैयार है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक बेहतर एआई-संचालित अनुभव प्रदान करेगा। कंपनी ने इस बात पर जोर दिया है कि ये अपडेट वास्तविक दुनिया के परिदृश्यों के आसपास डिजाइन किए जाएंगे, जो रोजमर्रा के उपयोग के लिए व्यावहारिक लाभ प्रदान करेंगे।

यह भी पढ़ें | सोनी प्लेस्टेशन प्लस गेम कैटलॉग: रेड डेड रिडेम्पशन 2, जीटीए सैन एंड्रियास और अन्य 18 नवंबर को रवाना होंगे

वनप्लस ने यह भी घोषणा की कि ऑक्सीजनओएस 15 बेहतर सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम के साथ आएगा, जो एक बेहतर अनुभव के लिए एनीमेशन प्रभावों को अनुकूलित करेगा। ब्रांड ने बेहतर समग्र प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए सिस्टम के मुख्य आर्किटेक्चर को परिष्कृत करने पर काम किया है।

अपडेट का एक अन्य प्रमुख तत्व विज़ुअल रीडिज़ाइन है। OxygenOS 15 वनप्लस के विशिष्ट सौंदर्य के साथ संरेखित डिज़ाइन तत्वों को शामिल करते हुए पूरे इंटरफ़ेस में एक सामंजस्यपूर्ण रूप प्रदान करने के उद्देश्य से बदलाव लाएगा।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *