Deepika Padukone’s Skins Are Now Live In BGMI, Here Are The Details

Deepika Padukone’s Skins Are Now Live In BGMI, Here Are The Details


बीजीएमआई अपडेट: क्राफ्टन इंडिया और वैश्विक आइकन के साथ-साथ बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के बीच बहुप्रतीक्षित साझेदारी 17 अक्टूबर से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) में लाइव होने के लिए तैयार है। दीपिका पादुकोन दो अलग-अलग अवतारों के साथ एक खेलने योग्य चरित्र के रूप में खेल में अपनी रोमांचक शुरुआत करेंगी।

उनके आगमन के साथ, अपडेट स्टाइलिश आउटफिट, हथियार की खाल, वाहन सौंदर्य प्रसाधन और बहुत कुछ पेश करेगा, जिससे खिलाड़ियों को बीजीएमआई में खेलते समय दीपिका पादुकोण के अद्वितीय स्वभाव को अपनाने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें | एलोन मस्क इस बारे में बात करते हैं कि कैसे सैमसंग चंद्रमा की छवियों को रूपांतरित करने और उन्हें यथार्थवादी बनाने के लिए एआई का उपयोग करता है – देखें

बीजीएमआई में धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण

17 अक्टूबर से शुरू होकर, खिलाड़ी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) में युद्ध के मैदान में उतर सकते हैं, क्योंकि कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब एक खेलने योग्य चरित्र के रूप में उपलब्ध हैं। उनके अवतार, जो उनकी प्रतिष्ठित शैली को पकड़ने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, एक आकर्षक और गहन अनुभव प्रदान करते हैं, जिससे खेल में उत्साह की एक नई परत जुड़ जाती है।

गेमर्स के पास दो शानदार खालों में से चुनने का विकल्प होगा: सुरुचिपूर्ण डीपी आइस क्वीन गार्जियन सेट और आकर्षक, भविष्यवादी डीपी टेक्नो फेयरी पंक सेट। इसमें डीपी ग्लैमर ग्लैडिएटर सेट भी है, जो युद्ध के मैदान पर एक विशिष्ट लुक देने के लिए फैशन और युद्ध का सहज मिश्रण करता है।

अवतारों के अलावा, खिलाड़ी विशेष दीपिका-थीम वाले सौंदर्य प्रसाधनों की एक श्रृंखला को अनलॉक कर सकते हैं। इनमें स्लीक डीपी स्टारलाइट राइड (बग्गी स्किन), शक्तिशाली डीपी फायरस्टॉर्म हैवॉक (गन स्किन), डीपी ड्रिफ्ट पैराशूट और अपग्रेड करने योग्य डीपी क्वांटम क्वेक (गन स्किन) शामिल हैं, जो सभी समग्र गेमप्ले अनुभव को बेहतर बनाने के लिए तैयार किए गए हैं।

17 अक्टूबर से 4 नवंबर के बीच, खिलाड़ी अतिरिक्त पुरस्कारों की पेशकश करने वाली एक विशेष इन-गेम प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। दीपिका पादुकोण-थीम वाले आयोजनों से जुड़े मिशनों को पूरा करके, खिलाड़ी ‘चक्र’ एकत्र कर सकते हैं, जो विशेष इन-गेम आइटम के लिए भुनाए जा सकते हैं। 3,000 चक्रियों को इकट्ठा करने से ‘नाइटिंगेल डांसर सेट’ खुल जाता है और प्रतियोगिता में प्रवेश मिल जाता है।

भाग लेने के लिए, खिलाड़ियों को अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) गेमप्ले का एक छोटा वीडियो बनाना होगा, निर्दिष्ट हैशटैग का उपयोग करना होगा और रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका पाने के लिए Google फॉर्म के माध्यम से अपनी प्रविष्टि जमा करनी होगी।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *