Samsung Galaxy Ring Loaded With AI Features Launched In India: Check Price, Features

Samsung Galaxy Ring Loaded With AI Features Launched In India: Check Price, Features


सैमसंग ने आखिरकार भारत में अपनी पहली स्मार्ट रिंग सैमसंग गैलेक्सी रिंग लॉन्च कर दी है। सैमसंग गैलेक्सी रिंग का मुख्य आकर्षण गैलेक्सी एआई समर्थन और व्यापक स्वास्थ्य और फिटनेस निगरानी सुविधाएँ हैं। सैमसंग गैलेक्सी स्मार्ट रिंग को 24/7 स्वास्थ्य और फिटनेस डिवाइस के रूप में जाना जाता है। उपयोगकर्ता अब स्मार्ट घड़ियाँ पहनने की परेशानी को भूल सकते हैं, इसके बजाय वे बस इस स्मार्ट रिंग को अपनी उंगली में पहन सकते हैं और हमेशा की तरह दिन गुजार सकते हैं।

आइए सैमसंग गैलेक्सी रिंग के कुछ प्रमुख विवरणों पर गौर करें, जिसमें इसकी कीमत और विशेषताएं शामिल हैं।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग: भारत में कीमत, उपलब्धता

सैमसंग गैलेक्सी रिंग 38,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। यह तीन रंग विकल्पों में आता है – टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड।

अगर आप 18 अक्टूबर से पहले सैमसंग गैलेक्सी रिंग खरीदते हैं तो आपको 25W ट्रैवल एडॉप्टर मुफ्त मिलेगा।

आप सैमसंग गैलेक्सी रिंग को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट, चुनिंदा रिटेल स्टोर और अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट जैसे ईकॉमर्स दिग्गजों से खरीदकर प्राप्त कर सकेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग: फीचर्स, मॉनिटरिंग सिस्टम

सैमसंग गैलेक्सी रिंग गैलेक्सी एआई से लैस है, जो उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए विभिन्न प्रकार की एआई-संचालित कार्यक्षमता प्रदान करता है। यह उन्नत तकनीक गहन नींद ट्रैकिंग, गतिविधि निगरानी, ​​वैयक्तिकृत सुझाव और बहुत कुछ की अनुमति देती है। कुछ प्रतिस्पर्धियों के विपरीत, सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी रिंग में अतिरिक्त सदस्यता योजना की आवश्यकता के बिना ये सभी सुविधाएं शामिल होंगी।

स्वास्थ्य और फिटनेस के संदर्भ में, गैलेक्सी रिंग व्यापक नींद विश्लेषण प्रदान करता है, जिसमें स्लीप स्कोर, खर्राटों का पैटर्न, शरीर का तापमान और अन्य प्रमुख मेट्रिक्स शामिल हैं जो उपयोगकर्ताओं को उनकी नींद की गुणवत्ता में सुधार करने में मदद करते हैं। एआई के मोर्चे पर, डिवाइस एक एनर्जी स्कोर पेश करता है, जो नींद के पैटर्न, दैनिक गतिविधियों और आराम करने वाली हृदय गति जैसे कारकों का विश्लेषण करके शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की भलाई पर नज़र रखता है।

इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी रिंग को गैलेक्सी वॉच के साथ सहजता से काम करने, डेटा संग्रह और विश्लेषण की सटीकता को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें डिवाइस पर विभिन्न कार्यों के प्रबंधन के लिए अंतर्निहित जेस्चर नियंत्रण भी शामिल है। सैमसंग हेल्थ ऐप के साथ एकीकृत, गैलेक्सी रिंग अंतर्दृष्टि, स्वचालित वर्कआउट डिटेक्शन, निष्क्रियता अलर्ट और बहुत कुछ जैसी सुविधाएं प्रदान करता है, जो इसे फिटनेस ट्रैकिंग और स्वास्थ्य प्रबंधन के लिए एक शक्तिशाली उपकरण बनाता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *